JanjgirChampa : कुएं में कूद गई 9 माह की गर्भवती महिला, मोहल्लेवासियों और परिजन ने कुएं से बाहर निकाला, फिर अस्पताल पहुंचाया, …इस वजह से कुएं में कूद गई थी गर्भवती महिला… पढ़िए…

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर में चर्च के पीछे के मोहल्ले में रहने वाली 9 महीने की गर्भवती महिला ने घरेलू विवाद के कारण कुएं में छलांग लगा दी. मोहल्लेवासियों और परिजन ने उसे कुएं से बाहर निकाला और डायल 112 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले का वीडियो भी सामने आया है और अब वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.



मिली जानकारी के अनुसार, जांजगीर के चर्च के पीछे रहने वाली महिला ने घरेलू विवाद के कारण तैश में आ गई और कुएं में छलांग लगा दी. सबसे बड़ी बात यह है कि महिला 9 माह की गर्भवती है. कुएं में कूदने के बाद मोहल्लेवासी तत्काल मौके पर पहुंचे और महिला के पति ने कुएं में कूदकर पत्नी को बचाने लगा.

इस दौरान मोहल्लेवासियों ने ऊपर से रस्सी डाली, लेकिन गर्भवती को ऊपर नहीं खींच पाए. इसके बाद कुएं में सीढ़ी डाली गई और गर्भवती महिला को कुएं से बाहर निकाला गया. घटना की सूचना डायल 112 को दी गई और जिसके बाद गर्भवती महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

error: Content is protected !!