JanjgirChampa : मोटर सायकल की चोरी करने वाले 2 आरोपी एवं खरीददार को किया गिरफ्तार

जांजगीर-चाम्पा. चांपा पुलिस ने मोटर सायकल की चोरी करने वाले 2 आरोपी एवं खरीददार को गिरफ्तार किया है और 2 आरोपी एवं खरीददार को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है.



दरअसल, लक्ष्मी नारायण साहू ने 14 दिसंबर को चांपा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह भोजपुर सब्जी खरीदने गया था, वहां से उसकी बाइक को कोई अज्ञात चोर चोरी कर के ले गया है. मामले की रिपोर्ट में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ IPC की धारा 379 के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना में लिया था.

विवेचना के दौरान मोटर सायकल को मोहन शर्मा एवं अमित महंत के द्वारा चोरी करने की बात सामने आई. पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ करने पर चोरी की. मोटर सायकल को शुंभम गुप्ता के पास 17 हजार रूपए उधारी में लिखा-पढ़ी कर बिक्री किया, एवं बिक्री की एडवांस पांच सौ रूपये को अमित दास महंत अपने पास रखा एवं लिखा पढ़ी की कागज को मोहन शर्मा अपने पास रखा.

चोरी की मोटर सायकल को खरीदने वाले शुभम गुप्ता के पास मोटर सायकल बरामद किया है. पुलिस ने शुंभम गुप्ता को गिरफ्तार किया है और प्रकरण में धारा 411, 34 भी जोड़ी गई है.

पुलिस ने आरोपी अमित दास महंत, मोहन शर्मा एवं खरीददार शुभम गुप्ता को गिरफ्तार किया है और तीनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है.

error: Content is protected !!