JanjgirChampa Arrest : नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

जांजगीर-चाम्पा. चांपा पुलिस ने नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार है और उसे न्यायिक रिमांड में भेज दिया है.



दरअसल, लड़की के पिता ने चांपा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग लड़की 18 जून 2022 को घर में बिना बताए कहीं चली गई है, जिस पर चांपा पुलिस ने प्रार्थी के रिपोर्ट ipc की धारा 363 के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना में लिया था.

प्रकरण की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए नाबालिग लड़की की पतासाजी की जा रही थी. विवेचना के दौरान नाबालिग लड़की को जितेंद्र चौहान द्वारा भगाकर ले जाने की सूचना प्राप्त होने पर चांपा पुलिस के द्वारा तत्काल टीम बनाकर खरड़ीपुरा (मध्यप्रदेश) जाकर आरोपी के कब्जे से नाबालिग लड़की को बरामद किया है.

पीड़िता ने महिला पुलिस को बताया है कि आरोपी जितेंद्र चौहान के द्वारा शादी का झांसा देकर भगाकर इंदौर ले गया, वहां मंदिर में शादी कर पति पत्नी हो गए कहकर शारीरिक संबंध बनाकर दुष्कर्म किया, जिस पर पुलिस ने आरोपी जितेंद्र चौहान के खिलाफ ipc की धारा 366, 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत जुर्म दर्ज किया है.

प्रकरण के आरोपी खरड़ीपुरा (मध्य प्रदेश) गांव निवासी जितेंद्र चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक रिमांड भेज दिया है.

error: Content is protected !!