Press "Enter" to skip to content

New Dayaben: ‘तारक मेहता’ शो बन गया था काजल पिसाल के लिए मुसीबत, नई दयाबेन बनने ही वाली थीं मगर हो गया ये कारनामा.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ चर्चित शोज में से एक है। पिछले काफी समय से ये अपनी कास्ट को लेकर चर्चा में था। कई स्टार्स ने इस शो से अपना बंधन तोड़ लिया। मगर मेकर्स भी नई कास्टिंग में लगातार लगे रहे। शो की सबसे चहेती दयाबेन की कास्टिंग अब तक मेकर्स नहीं कर पाए हैं। बीच में खबरें ये भी आई थी कि वह पुरानी दया भाभी यानी दिशा वकानी को शो में वापस लाने की तैयारी कर रहे हैं। मगर वह एक्ट्रेस को मनाने में सफल नहीं हो पाए। ऐसे में उन्होंने दयाबेन के लिए कई ऑडिशन भी लिए। पर कुछ निष्कर्ष नहीं निकल पाया।

 

 

 

फोटो भी की थी शेयर
पिछले नंबर में खबरें आई थीं कि तारक मेहता शो के लिए नई दयाबेन मिल गई हैं। इस रोल को निभाने के लिए काजल पिसाल का नाम सामने आया था। एक्ट्रेस ने भी इस किरदार से जुड़ी फोटो शेयर कर दी थी।

 

 

 

काजल बनने वाली थीं दयाबेन
काजल पिसाल (Kajal Pisal) ने बताया था कि उन्होंने शो के लिए ऑडिशन दिया था। इस ऑडिशन के बाद दर्शकों को लगने लगा था कि काजल का नाम दयाबेन के लिए कंफर्म हो गया है। काजल पिसाल ने दिया था ऑडिशन मगर फिर काजल पिसाल ने हमारी सहयोगी वेबसाइट ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने शो के लिए ऑडिशन जरूर दिया था मगर मेकर्स का कोई कॉल नहीं आया था। यानी वह सिलेक्ट नहीं हो पाई थीं।

 

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बन गया एक्ट्रेस के लिए मुसीबत
काजल पिसाल के लिए ये ऑडिशन देना बहुत भारी पड़ा था। उन्होंने बताया था कि तारक मेहता शो के लिए जब मैंने ऑडिशन दिया तो कई प्रोडक्शन हाउस को लगने लगा था कि मैं इस शो का हिस्सा बन गई हूं और मुझे काम मिलना बंद हो गया। ऐसे बन गया ये शो जी का जंजाल

 

 

काजल पिसाल ने साफ किया कि कैसे इस शो की वजह से उनकी लिए मुसीबत बन गई थी। फिर उन्होंने सभी प्रोडक्शन हाउस को साफ किया था कि वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं।

error: Content is protected !!