Ranbir Kapoor Alia Bhatt: घने जंगल में रणबीर ने आलिया के साथ किया ये काम, रोने लगीं हसीना! सामने आई ये फोटो

Ranbir Alia Wedding Proposal Photo: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए साल 2022 काफी खूबसूरत रहा है. दोनों ने पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में एक साथ काम किया और वो एक बहुत बड़ी हिट साबित हुई, गर्लफ्रेंड आलिया और बॉयफ्रेंड रणबीर पति-पत्नी हो गए और साल के अंत में दोनों माता-पिता भी बन गए. साल के खत्म होने से बिल्कुल पहले, रणवीर और आलिया की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें रणबीर ने आलिया के साथ बीच जंगल में कुछ ऐसा कर दिया कि एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. इस फोटो में ऐसा क्या हो रहा है, क्या आपने देखा?



 

 

 

 

घने जंगल में रणबीर ने आलिया के साथ किया ये काम

यह जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें आप देखेंगे कि रणबीर और आलिया एक जंगल में हैं. उनके आस-पास सिर्फ पेड़-पौधे हैं और वो अकेले हैं. फोटो में रणबीर और आलिया आमने-सामने खड़े हुए हैं या यूं कहें कि आलिया खड़ी हैं और रणबीर उनके सामने घुटनों पर बैठे हैं. ये फोटो इसी साल की शुरुआत की है, जिसमें रणबीर आलिया को शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं.

 

 

 

देखिए तस्वीरें..

https://www.instagram.com/p/Cmv1iWuLwIo/?igshid=OGQ2MjdiOTE=

 

 

 

रणबीर की ‘हरकत’ पर रोने लगीं एक्ट्रेस

इस फोटो में देख सकते हैं कि रणबीर जब आलिया को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए उनके सामने घुटनों पर, हाथ में अंगूठी का डिब्बा लेकर बैठे हैं तो आलिया बिल्कुल हैरान हो गई हैं. फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि आलिया नहीं जानती थीं कि रणबीर उन्हें प्रपोज करने वाले हैं. आलिया अपने आंसू पोंछती नजर आ रही हैं. बता दें कि आलिया और रणबीर का यह प्रपोज़ल अफ्रीका के ‘मसाई मारा’ जंगल में हुआ था, जो दोनों का फेवरेट ट्रैवल डेस्टिनेशन भी है. ये फोटो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से सर्क्युलेट हो रही है.

error: Content is protected !!