Sakti Big News : सड़क पर पैदल जा रहे दो शख्स को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौके पर ही हुई दोनों की मौत, गुस्साए परिजन एवं ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर 5 घंटे तक किया चक्काजाम

जांजगीर-चाम्पा. डभरा ब्लॉक के लटेसरा गांव में अज्ञात वाहन के कुचलने से दो शख्स की मौत हो गई है. हादसे के बाद गुस्साए परिजन एवं ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर 5 घंटे तक चक्काजाम किया, जिसके बाद मौके पर डीएसपी, नायब तहसीलदार, और चंद्रपुर टीआई पहुंची थी. यहां 25-25 हजार की सहायता राशि प्रदान कर परिजन को समझाइश दी गई, जिसके बाद परिजन और ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया.



पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार, लटेसरा गांव के सहनूराम पाव और मनोहर पाव, सड़क पर पैदल जा रहे थे, तभी अज्ञात वाहन ने दोनों को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो है. हादसे के बाद गुस्साए परिजनों एवं ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख कर चक्काजाम कर दिया, जिसके बाद मौके पर डीएसपी अंजली गुप्ता, नायब तहसीलदार राजभानु एवं चंद्रपुर टीआई सतरूपा तारम पहुंची और परिजन को समझाईस दी गई और 25-25 हजार रूपयें की सहायता राशि प्रदान की गई, जिसके बाद परिजन ने 5 घण्टे बाद चक्काजाम समाप्त किया.

चंद्रपुर थाने की टीआई सतरूपा तारम ने बताया कि लटेसरा गांव के सहनूराम पाव और मनोहर पाव सड़क पर टहलने निकले हुए थे, तभी अज्ञात वाहन ने कुचल दिया जिससे दोनों को मौत हो गई है. मामले में जुर्म दर्ज कर अज्ञात वाहन के बारे में पतासाजी की जा रही है.

error: Content is protected !!