बॉलीवुड में काम के लिए तरस रही हैं अंकिता लोखंडे, दर्द बयां करते हुए एक्ट्रेस बोलीं- मैं लोगों के पास नहीं जा सकती.

नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने अपने सुपरहिट टीवी शो पवित्र रिश्ता से खूब नाम कमाया है. इसके बाद उन्होंने साल 2019 में अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद वह टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 में नजर आईं. हालांकि अब अंकिता लोखंडे को बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा है. जिसको लेकर अब अभिनेत्री का दर्द छलक गया है. अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने करियर को लेकर ढेर सारी बातें की.



 

 

 

अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया है कि मणिकर्णिका करने के बाद से वह रोल की लिए तरस रही हैं. उन्होंने कहा, ‘ऐसा नहीं था कि कभी मेरे पास बहुत स्क्रिप्ट आ रही है और मैं उन्हें छोड़ रही हूं. मार्केट बहुत अलग है बाहर का. कोई भी तुम्हारे पास कोई नहीं आता है और न ही स्क्रिप्ट देता है. मैं लोगों के पास नहीं जा सकती और उनकी चापलूसी कर काम मांगू. मैं ऐसा नहीं कर सकती हूं. मैं ऐसा नहीं हूं.’

 

 

 

अभिनेत्री ने आगे कहा, मेरे पास जो भी काम आ रहा है, मैं उसे पूरे दिल के साथ कर रही हूं. मैं काम मांगने के लिए लोगों के पास नहीं जा सकती. लोगों के पास टैलेंट को महत्व देने का समय नहीं है. जहां भी मुझे लगेगा कि मेरे काम को सम्मान मिल रहा है. मैं वहां काम करूंगी.’ इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे अपनी निजी जिंदगी और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

error: Content is protected !!