अजय देवगन से फैन ने पूछा ‘Bholaa कितना कमाएगी?’ तो एक्टर बोले- पैसों का पता नहीं लेकिन. पढ़िए…

नई दिल्ली: शाहरुख खान ने ‘पठान’ की रिलीज से पहले कुछ इस तरह प्रचार किया था कि हर किसी को हैरान कर दिया था. वह ट्विटर पर लगातार #AskSRK सेशन करते रहे और इनमें पूछे गए सवालों और उनके जवाबों को खूब पसंद किया गया. अब अजय देवगन की ‘भोला’ भी रिलीज के लिए तैयार है. इस तरह सोशल मीडिया को प्रचार के लिए इस्तेमाल करते हुए उन्होंने भी शाहरुख खान वाला तरीका अपनाया है. उन्होंने फैन्स के साथ #AskBholaa सेशन किया. जिसमें फैन्स ने उनसे फिल्म से लेकर उनकी फैमिली तक से जुड़े सवाल पूछे.



 

 

 

 

अजय देवगन से एक फैन ने उनके बेटे युग को लॉन्च करने के बारे में पूछा तो उन्होंने बहुत ही मजेदार जवाब दिया. एक फैन ने अजय देवगन से पूछा कि सर युग को कब लॉन्च कर रहे हो? इस पर भोला एक्टर अजय देवगन ने जवाब दिया कि लॉन्च का पता नहीं, अभी तो वो सही टाइम पे लंच कर ले वही बड़ी बात है. इस तरह अजय देवगन के इस मजेदार जवाब को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

अजय देवगन की ‘भोला’ की कमाई को लेकर एक फैन ने उनसे सवाल पूछा ‘क्या लगता है ‘भोला’ कितना कमाएगी?’ इस पर अजय देवगन ने दिल जीतने वाला जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ‘पैसों का पता नहीं, उम्मीद करता हूं आपका प्यार खूब कमाए.’ ‘भोला’ को अजय देवगन ने खुद डायरेक्ट किया है. यह साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है. फिल्म में तब्बू भी अजय देवगन के साथ नजर आएंगी. ‘भोला’ एक्शन फिल्म है जो 30 मार्च को रिलीज होगी.

error: Content is protected !!