बेटी की सहेली को हवस का शिकार बनाता था भाजपा नेता, परेशान होकर 7वीं कक्षा की छात्रा ने कर ली खुदकुशी, पढ़िए पूरी खबर…

आगरा. उत्तरप्रदेश में राम राज लाने का दावा करने वाली योगी सरका के पोल कई मायने में खुलते नजर आ रहे हैं. दरअसल गुंडे बदमाशों पर लगाम लगाकर राम राज लाने की बात कहने वाली योगी आदित्यनाथ की पार्टी के नेता ही कई बड़ी वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए हैं. ऐसा ही एक मामला आगरा से सामने आया है, जहां भाजपा नेता की प्रताड़ना से तंग आकर एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली. भाजपा नेता पर आरोप है कि वो अपनी बेटी की सहेली को हवस का शिकार बनाता था. फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और भाजपा नेता को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.



मिली जानकारी के अनुसार, किशोरी गांव के एक स्कूल में पढ़ती थी. उसके साथ गांव के रहने वाले राघवेंद्र सिंह चौहान की बेटी भी पढ़ती थी. राघवेंद्र सिंह चौहान बीजेपी नेता है. दोनों छात्राओं के बीच गहरी दोस्ती थी. यही वजह थी कि दोनों एक-दूसरे के घर आते-जाते रहते थे. रविवार शाम करीब 7 बजे किशोरी ने घर में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. इस दौरान उसके माता-पिता खेत पर गए थे और किशोरी का 8 साल का भाई घर में मौजूद था.

किशोरी को फंदे पर झूलता देख ग्रामीणों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. किशोरी के पिता ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने पढ़ाई के लिए बेटी को मोबाइल दिया था. पुलिस ने जब कॉल डिटेल खंगाली तो उसमें एक नंबर पर छात्रा से लंबी बातचीत होती थी. जब पुलिस ने पड़ताल की तो यह नंबर किशोरी की सहेली के पिता बीजेपी नेता राघवेंद्र सिंह चौहान का निकला. किशोरी उसे अंकल कहती थी। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी छात्रा के घर आया करता था. थाना प्रभारी नीरज कुमार मिश्र का कहना है कि इस मामले में किशोरी के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

ग्रामीणों ने बताया कि दंपती ने अपने रिश्तेदार से किशोरी को बचपन में गोद लिया था, तभी से उसका लालन- पोषण कर रहे थे. उसकी हर चीज का ख्याल रखते थे. मोबाइल पर बात करने पर कई बार उसे टोका था। छात्रा की मौत से दंपती सदमे में है.

error: Content is protected !!