इन एक्ट्रेस ने B Grade Films में किया काम, लेकिन आज टीवी सीरीयल्स की हैं जान, एक तो रह चुकी है तारक मेहता की मजेदार किरदार… जानें

मुंबई:  ‘मुसीबत में गधे को भी बाप बनाना पड़ता है’ ये लाइन आपने मुसीबत में फंसे इंसान के मुंह से कई बार सुनी होगी और देखा भी होगा मुसीबत में आदमी अपने से कम योग्यता वाले इंसान के सामने झुक जाता है। ऐसा सिर्फ आम इंसान के साथ नहीं बल्कि बड़े लोगों के साथ भी होता है। लेकिन क्या आपको पता है कि सिनेमा जगत के कलाकारों को भी बुरे दौर में वो काम करना पड़ता है, जिसकी वो कल्पना मात्र से वो एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखते। तो चलिए आज हम आपको उन एक्ट्रेस के नाम बताते हैं जिन्होंने बुरे दौर में बी ग्रेड फिल्मो में काम किया और आज वो शराफत का चोला ओड़कर घूम रहे हैं।



In Actress ne B Grade Filmo me kiya Kaam आज हम यहां आपको 7 टीवी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया और बाद में अपने दम और हिम्मत से सफलता हासिल की। सिर्फ सफलता ही नहीं, उन्होंने टीवी इंडस्ट्री पर भी राज किया।

दिशा वकानी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी का है। दिशा ने साल 1997 में आई फिल्म ‘कमसिनः द अनटच्ड’ में काम किया।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई टीवी की बड़ी एक्ट्रेस हैं, उन्होंने ‘उतरन’ और ‘बिग बॉस’ से पॉपुलैरिटी हासिल की। इससे पहले उन्होंने ये ‘लम्हे जुदाई के’ समेत कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया.

शमा सिकंदर

शमा सिकंदर अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज की वजह से जानी जाती हैं। टीवी में काम करने से पहले उन्होंने ‘बस्ती’ समेत कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया।

संभावना सेठ

संभावना सेठ टीवी और भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे सीनियर एक्ट्रेस में से एक हैं, वह अभी व्लॉगिंग कर रही हैं। उन्होंने कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है।

सना खान

एक्टिंग की दुनिया छोड़ इस्लाम की राह अपनाने वाली सना खान भी बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने ‘ये है हाई सोसायटी’ और ‘क्लाइमैक्स’ जैसी ब्री-ग्रेड फिल्में की हैं।

अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरन सिंह को पूरा भारत जानता है. वह बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकि एक दौर था जब उन्होंने ‘रात के गुनाह’ जैसी बी-ग्रेड फिल्म में काम किया। वह इन दिनों ‘द कपिल शर्मा’ में काम कर रही हैं।

उर्वशी ढोलकिया

कभी सौतन कभी सहेली’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर पहचान बनाने वाली उर्वशी ढोलकिया ने भी ब्री-ग्रेड फिल्म ‘स्वपनम’ में काम किया।

error: Content is protected !!