Lapataganj में नजर आ चुके अभिनेता अरविंद कुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन, पैसे की तंगी से थे तनावग्रस्त

नई दिल्ली. लापतागंज में नजर आ चुके अभिनेता अरविंद कुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस शो में उनके साथ काम करने वाले रोहिताश्व गौर का कहना है कि वह पिछले कुछ दिनों से तनाव में थे। उनकी चिंता पैसों को लेकर थी। अरविंद कुमार लापतागंज में ‘चौरसिया’ की भूमिका निभाते थे। उनका निधन मंगलवार 11 जुलाई को हुआ है।



अरविंद कुमार के निधन की पुष्टि किसने की है?

उनके साथ काम करने वाले अभिनेता रोहिताश्व गौर ने अभिनेता के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि अरविंद कुमार को दिल का दौरा तब पड़ा, जब वह शूटिंग के लिए सेट पर जा रहे थे। अरविंद कुमार के निधन की खबर उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

रोहिताश्व गौर ने अरविंद कुमार की वित्तीय हालत पर क्या कहा है?

इस पर रोहिताश्व गौर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पिछले कुछ दिनों से अरविंद कुमार की वित्तीय हालत ठीक नहीं थी और वह इसे लेकर परेशान थे। अरविंद कुमार पर बातचीत करते हुए उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से कहा है,

“हां, दो दिन पहले उनका निधन हो गया है। यह बहुत दुखद खबर है। लापतागंज समाप्त होने के बाद हमारी फोन पर बात होती थी। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। वे पैसों को लेकर बहुत तनाव में थे। वे इस बारे में मुझसे बात किया करते थे। कोरोना महामारी के बाद चीजें कलाकारों के लिए काफी बदल गई है। वह भी इससे जूझ रहे थे। ऐसे कठिन समय में कलाकारों की कोई मदद नहीं करता। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे काम मिला है। तनाव के कारण ही दिल का दौरा पड़ता है। उनका परिवार गांव में रहता था। मैं उनसे कभी नहीं मिला हूं और ना ही मेरी कभी उनसे बातचीत हुई है।”

रोहिताश्व गौर ने यह भी कहा कि कुछ दोस्त मिलकर उनके परिवार की मदद करने का प्रयास कर रहे हैं।
दीपेश भान के निधन पर किसने उनके परिवार की मदद की थी?

इसके पहले, भाबी जी घर पर हैं शो में नजर आने वाले दीपेश भान के निधन पर सौम्या टंडन ने उनकी पत्नी की सहायता करने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से पैसे जमा किए थे।

error: Content is protected !!