Sakti Big News : सड़क निर्माण में जमीन अधिग्रहण का मामला, मुआवजा नहीं मिलने पर ग्रामीण बैठे आंदोलन पर, चक्काजाम करने कलेक्टर को सौंपा गया था ज्ञापन, डभरा तहसीलदार और ADB के अधिकारी कर रहे ग्रामीणों से बातचीत, मौके पर पुलिस बल मौजूद

सक्ती. सक्ती-टुंण्ड्री सड़क निर्माण में जमीन अधिग्रहण ग्रामीणों को मुआवजा नहीं मिलने पर ग्रामीण आंदोलन पर बैठे हैं. डभरा तहसीलदार और ADB के अधिकारी ग्रामीणों से बातचीत कर रही है. साथ ही, मौके पर पुलिस बल मौजूद है, वहीं ग्रामीणों ने चक्काजाम करने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था, लेकिन अधिकारियों की समझाइश पर ग्रामीण सड़क किनारे बैठकर सिंघीतराई गांव के मुख्यमार्ग पर आंदोलन कर रहे हैं.



ज्ञापन में बताया गया है कि एडीबी के द्वारा सक्ती से टुंण्ड्री तक बनाई जा रही सड़क में सिंघीतराई, कुलबा, कवली, टुंण्ड्री गांव के ग्रामीणों की जमीन का अधिग्रहण किया गया है और ग्रामीणों को अभी तक मुआवजा नहीं मिल पाया है. मुआवजा नहीं से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है.

चक्काजाम के संबंध में ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था. मामले में कोई पहल नहीं हुई तो ग्रामीणों ने आज चक्काजाम करने का फैसला लिया था, लेकिन अधिकारियों की समझाईश पर ग्रामीण सड़क किनारे बैठे हैं और आंदोलन कर रहे हैं.

error: Content is protected !!