Upsc Aspirant ने शेयर किया गर्लफ्रेंड से जुड़ा ऐसा किस्सा कि सोशल मीडिया पर लड़की की वाहवाही होने लगी!

‘पैसा.. पैसा… करती है पैसे पे क्यों मरती है… यह गाना आपने भी सुना होगा। और हां, सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियो देखे होंगे, जिनमें बिंदास दिखाया जाता है कि लड़कियां किस तरह से सिर्फ पैसे की चाहत रखती है। लेकिन माइक्रोब्लॉगिंग साइट X (पहले ट्विटर) पर एक UPSC एस्पिरेंट अपने 5 साल से जारी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप का ऐसा किस्सा शेयर किया कि लोग उसकी प्रेमिका की खूब सराहना कर रहे हैं। दरअसल, शख्स ने अपनी पोस्ट में दावा किया कि एक बार वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था। प्रेमिका ने देखा कि उसके बॉयफ्रेंड के पर्स में कम पैसे हैं, तो उसने चुपके से पांच सौ के कई नोट पर्स में रख दिए। जब शख्स ने यह देखा तो उसकी आंखें नम हो गईं।



जब प्रेमिका ने बॉयफ्रेंड का पर्स देखा…

500 के नोटों की तस्वीर पोस्ट करते हुए X यूजर (@iUtkarshNeil) ने बताया – मैं पिछले पांच साल से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हूं। हम मेरे UPSC (लोक संघ सेवा आयोग) तैयारी के शुरुआती दिनों में मिले थे। हमने एक साथ कोचिंग की थी, जहां हमें एक-दूसरे से प्यार हो गया था। आज वह MNC (मल्टीनेशनल कंपनी) में काम करती है और मैं अब भी तैयारी कर रहा हूं, इस साल जब मैं उससे मिलने के लिए गया तो उसने देखा कि मेरे बटुए में बहुत कम पैसे हैं तो उसने बिना मुझे बताए चुपके से मेरे पर्स में पैसे रख दिए। जब उसने मुझे रेलवे स्टेशन छोड़ा तो मैं अपने पर्स को देखकर रो पड़ा। उन्होंने आगे लिखा – इस पैसा ऐंठने वाले दौर में कोई ऐसा मिल जाए जो आपको इस तरह से सपोर्ट करता है।

पब्लिक बोली- ऐसी गर्लफ्रेंड भगवान सबको दें!

UPSC एस्पिरेंट का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 15 लाख व्यूज और 18 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। एक शख्स ने लिखा कि आपकी गर्लफ्रेंड कमाल है।

वहीं कुछ ने कहा कि ऐसी गर्लफ्रेंड भगवान सबको दें। एक महिला यूजर ने कहा कि सभी लड़कियां गोल्ड डिगर नहीं होती। एक अन्य शख्स ने कहा कि भाई पैसों की जगह अपनी फोटो डाल देते। …तो कुछ यूजर्स ने सवाल पूछ लिए कि भाई क्या आप सच में एस्पिरेंट हो। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? कमेंट में बताइए।

error: Content is protected !!