एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या, वीडियो भी बनाया, ये थी खुदकुशी की वजह?

तुमकुरु: प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अत्यधिक ब्याज दरों और उत्पीड़न के कारण कर्नाटक के तुमकुरु जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या की है.  घटना तुमकुरु शहर में रविवार रात सामने आई और पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.



 

 

 

 

जांच में पता चला कि परिवार पर 1.5 लाख रुपये बकाया था। तुमकुरु शहर के सदाशिवनगर इलाके में कबाब विक्रेता गरीब साब, उनकी पत्नी सुमैया, बेटी हजीरा, बेटे मोहम्मद शभान और मोहम्मद मुनीर के शव आवास पर लटके हुए पाए गए।
गरीब साब ने अपनी जिंदगी खत्म करने से 5.22 मिनट पहले दो पन्नों का डेथ नोट छोड़ा था और एक वीडियो भी बनाया था। वीडियो में उन्होंने बताया कि कैसे उसी इमारत के भूतल में रहने वाले व्यक्ति और उसके परिवार के सदस्यों ने उनके परिवार को प्रताड़ित किया और उन्हें यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया। उन्होंने दोषियों को सजा दिलाने के लिए गृह मंत्री से विशेष अनुरोध किया।

 

 

 

 

गरीब साब ने मरने से पहले वीडियो में कहा था कि, ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाला कलंदर राक्षस है और वह उसक पत्नी और बच्चों पर अत्याचार करता है और उनके साथ मारपीट करता है। कलंदर अभद्र भाषा का भी प्रयोग करता है।
उन्होंने वीडियो में कहा,“मेरी पत्नी और बच्चे डरते हैं कि अगर मैं मर गया, तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। मेरी पत्नी और बच्चे भी मेरे साथ आत्महत्या कर रहे हैं। इस संबंध में तिलक पार्क पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

error: Content is protected !!