CG Election Result 2023: ‘छत्तीसगढ़ में फिर सत्ता परिवर्तन…ये शख्स होंगे मुख्यमंत्री’ ग्रहों के गणित से रिजल्ट से पहले सामने आई बड़ी बात…जानिए

विधानसभा चुनाव 2023 के लिए मतदान संपन्न हो चुका है। मतदान के बाद सभी 90 सीटों के उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो चुकी है। अब लोगों को इंतजार है तो सिफ्र नतीजों का। लेकिन नतीजों से पहले ही भाजपा-कांग्रेस दोनों ही दल सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। जहां एक ओर कांग्रेस 75 पार का दावा कर रही है तो भाजपा भी 55 से 60 सीट जीतकर सरकार बनाने का दावा कर रही है। छत्तीसगढ़ में किसकी सरकार बनेगी? कौन होगा छत्तीसगढ़ का नया मुख्यमंत्री? ये तो 3 दिसंबर को ही पता चल पाएगा। लेकिन इससे पहले हमारे ज्योतिष ये अपने ज्ञान के ​जरिए ये बता रहे हैं कि छत्तीसगढ़ की सियासत की ऊंट किस करवट बैठेगी। तो चलिए जानते हैं कि क्या कहते हैं ज्योतिष शास्त्र के ज्ञाता।



पंडीत पीएस त्रिपाठी से जब हमने पूछा कि 2023 का नतीजा किस प्रकार होगा? क्या 2018 विधानसभा चुनाव की तरह होगा नतीजा? या कुछ और ही देखने को मिलेगा?

इस सवाल के जवाब में पंडित पीएस त्रिपाठी ने बताया कि राजा, राजा बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन असल में राजा का निर्माण धरती करती यानि राजा का निर्माण प्रजा तय करती है। उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ की राशि धनु है और साल 2018 में शनि के माध्यम से छत्तीसगढ़ की धरा ने न्याय किया था। इसके साथ ही भाजपा की सरकार चली गई और कांग्रेस की नई सरकार बन गई। ठीक इसी प्रकार छत्तीसगढ़ की जनता फिर से नए राजा की तलाश में है। छत्तीसगढ़ एक नया राजा तय करने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन की बेहद संभावना है।

error: Content is protected !!