AMOLED स्क्रीन और 64MP पेरिस्कोप लेंस के साथ जल्द लॉन्च होगा OnePlus 12, कीमत कम और फीचर होंगे शानदार

नई दिल्ली. OnePlus ने हाल ही में अपना सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus Open लॉन्च किया था। अब कंपनी बहुत जल्द OnePlus 12 पेश करने वाली वाली है। रिपोर्ट की माने तो इसे बहुत जल्द चीन में लॉन्च किया जाएगा।



लॉन्च से पहले फोन के कुछ फीचर्स सामने आए हैं। वनप्लस 12 में सोनी के LYTIA सेंसर की सुविधा होने की पुष्टि की गई है क्योंकि कंपनी ने हाल ही में वेबियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किये हैं।

OnePlus 12 की फास्ट चार्जिंग स्पीड का हुआ खुलासा
रिपोर्ट की माने तो ये फोन वनप्लस 11 का सक्सेजर वेरिएंट होगा। नए स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ, अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप को कैमरा और प्रोसेसिंग पावर के मामले में बड़ा बढ़ावा मिलने की उम्मीद है । इसी तर्ज पर, वनप्लस 12 को 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे डिवाइस की तेज चार्जिंग स्पीड का पता चलता है।

वनप्लस 12 को PJD110 मॉडल नंबर के साथ 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिससे फोन की चार्जिंग स्पीड का पता चलता है। फोन को 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ लिस्ट किया गया है। वनप्लस को बॉक्स के अंदर फास्ट चार्जर और केबल पैक करने की उम्मीद है।

OnePlus 12 की संभावित स्पेसिफिकेशन्स
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 12 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। स्मार्टफोन 2K स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन और 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट वाली AMOLED स्क्रीन के साथ आएगा। ऑप्टिक्स की बात करें तो, वनप्लस 12 में 50MP Sony IMX966 सेंसर, f/1.7 अपर्चर और 23mm फोकल लेंथ के साथ ट्रिपल रियर कैमरे दिए जाने की उम्मीद है। वनप्लस 12 का तीसरा रियर कैमरा OIS के साथ ओम्निविजन OV64B सेंसर के साथ 64MP पेरिस्कोप लेंस के साथ आने की उम्मीद है।

error: Content is protected !!