Youtuber एल्विश यादव को कोटा पुलिस ने हिरासत में लिया, रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने का मामला

यूट्यूबर (Youtuber) और बिग बॉस सीजन-2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को राजस्थान की कोटा पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है। हालांकि बाद में एल्विश को छोड़ दिया। यूट्यूबर पर रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई करने का आरोप है। मामले में उसके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है।



कोटा पुलिस ने Bigg Boss OTT Season-2 के विनर एल्विश को हिरासत में लेने की सूचना नोएडा पुलिस को भी दी थी। इसके बाद नोएडा पुलिस हरकत में आ गई है।

रेव पार्टी में सांप के जहर की सप्लाई करने के मामले में नोएडा पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इनमें बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर के बाद नोएडा पुलिस एल्विश यादव की तलाश कर रही है।

25 एमएल जहर भी बरामद हुआ
बता दें कि नोएडा पुलिस ने गुरुवार को सेफरन वेडिंग विला में रेव पार्टी के लिए सांप के जहर की सप्लाई करने वाले गिरोह को पकड़ा है। वन विभाग के साथ संयुक्त कार्रवाई में पुलिस ने छह तस्करों के पास से पांच कोबरा, दो दो मुहे सांप, एक लाल सांप, एक अजगर को पकड़ा है। इनके पास से प्लास्टिक की बोतल में 25 एमएल जहर बरामद किया है।

डीसीपी ने बताया पूरा मामला
डीसीपी राम बदन सिंह ने कहा कि गौरव गुप्ता द्वारा एक एफआईआर दर्ज की गई थी। एनिमल वेलफेयर एसोसिएशन के एक पदाधिकारी ने बताया कि उन्होंने सांपों की व्यवस्था करने के लिए एल्विश यादव से संपर्क किया था। इस पर उसने राहुल यादव नाम के एक व्यक्ति का नाम बताया था, जिनसे संपर्क किया गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा सांसद और पीपल्स फॉर एनिमल की फाउंडर चेयरपर्सन मेनका गांधी ने बताया कि एक सप्ताह पहले हमने पुलिस की मदद से मथुरा के वृंदावन में छापेमारी की थी। आठ सांपों के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया था। इन्हीं लोगों ने बताया था कि इनका गैंग रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करता है। जहर का इस्तेमाल ड्रग्स में होता है।

error: Content is protected !!