Attack Arrest : युवक पर टांगी से प्राणघातक हमला करने का मामला, 2 आरोपी गिरफ्तार 1 फरार, बाराद्वार पुलिस की कार्रवाई

सक्ती. बाराद्वार पुलिस ने युवक पर टांगी से प्राणघातक हमला करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और दोनों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है, वहीं मामले का 1 अन्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बाराद्वार के युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बाराद्वार के जिला सहकारी बैंक के पास मनीष चौरसिया, नारायण उर्फ राजकुमार यादव और धनीराम मारकंडे खड़े थे, तभी मुक्ताराजा निवासी राहुल गोंड़ उर्फ इल्ली पटाखा फोड़ रहा था, जिससे कंकड़ छिटककर धनीराम मारकंडे को लगी. इस पर धनीराम मारकंडे द्वारा पटाखा फोड़ने से मना करने पर राहुल गोंड़, उससे विवाद करने लगा.

इसके बाद बाराद्वार के मंगल भवन के पास धनीराम गार्डन में बैठा था, तभी राहुल गोंड़ उर्फ इल्ली, गौतम महंत और एक अन्य लड़का बाइक में वहां आए, फिर गौतम महंत ने धनीराम मारकंडे के सिर पर टांगी से प्राणघातक हमला कर दिया, जिससे उसे गंभीर चोट आई, वहीं मनीष चौरसिया के द्वारा बीच-बचाव करने पर राहुल गोंड़ उर्फ इल्ली के द्वारा ईंट के टुकड़े से मारा गया, जिससे उसे भी चोट आई.

रिपोर्ट पर पुलिस ने बदमाशों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 307, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया था और आज दो आरोपी गौतम दास महंत और राहुल गोंड़ उर्फ इल्ली को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है, वहीं मामले का एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

error: Content is protected !!