आठ राज्यों से चार लाख मेहमानों को बुलावा, दूल्हा है विधायक तो दादा रहे सीएम; दुल्हनिया बनने जा रही ये IAS अधिकारी

हिसार. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भजनलाल के पोते एवं आदमपुर से विधायक भव्य बिश्नोई और उनके भाई चैतन्य बिश्नोई की शादी का धमाल सिर चढ़कर बोल रहा है। शादी में हरियाणा ही नहीं, देश के सात राज्यों सहित केंद्रशासित राज्य (यूटी) के वीवीआईपी और आम आदमी लोगों को न्यौता दिया जाएगा।



हिसार लोकसभा में ही बटेंगे चार लाख कार्ड
हिसार लोकसभा क्षेत्र में ही चार लाख कार्ड पीले चावल के साथ बांटे जाएंगे। हरियाणा के बाकी जिलों से अन्य प्रदेश में अलग से कार्ड भेजे जाएंगे। भव्य और चैतन्य का प्रतिभोज 26 दिसंबर को आदमपुर में होगा।

शुक्रवार दोपहर बाद राजस्थान के काकड़ा गांव और चैतन्य का उत्तराखड से डोरा आएगा। उसकी रस्में पूरी होने के बाद 9 दिसंबर से कार्ड भेजने का काम शुरू होगा। डोरा आने से पहले चैतन्य और भव्य के पिता एवं पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने गांवाें में मौखिक रूप से ग्रामीणों को न्यौता भी दिया।

आदमपुर से विधायक हैं भव्य बिश्नोई

हिसार लोकसभा क्षेत्र में नौ विधानसभा क्षेत्र हैं। इस सीट से कुलदीप बिश्नोई सांसद रह चुके है। पिछले दिनों भाजपा में शामिल होने पर कुलदीप ने इस्तीफा दिया और उप चुनाव में उनके बेटे भव्य बिश्नोई आदमपुर सीट से विधायक बने थे।

आईएएस परी से होगी भव्य बिश्नोई की शादी
राजस्थान के काकड़ा गांव निवासी एवं आईएएस परी (IAS Pari Bishnoi) से भव्य विश्नोई की सगाई हुई थी। दूसरी तरफ उनके भाई चैतन्य की सगाई सृष्टि से हुई थी।

सगाई के बाद शादी का इंतजार किया जा रहा था। परिवार के नजदीकियों ने बताया कि आठ दिसंबर को दोनों जगह से डोरा जाएगा।

कल से से बांटे जाएंगे शादी के कार्ड

View this post on Instagram
A post shared by Bhavya Bishnoi (@bbhavyabishnoi)

अब कार्ड और पीले चावल बांटने का काम 9 दिसंबर से शुरू किया जाएगा। चार लाख कार्ड छपकर आ चुके हैं। परिवार की माने तो हरियाणा के अलावा राजस्थान, दिल्ली, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, पंजाब, महाराष्ट्र सहित चंडीगढ़ में कार्ड बांटे जाने हैं।

राजस्थान में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग
परिवार के सदस्यों की मानें तो दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग राजस्थान में प्लान की गई है। आदमपुर में 26 को प्रतिभोज होगा, जिसमें पूरे हिसार लोकसभा क्षेत्र के लोग भाग लेंगे। परिवार की तरफ से शादी की तैयारियां शुरू होने के साथ-साथ पकवान भी करीब दस दिन पूर्व बनाना शुरू कर दिया जाएगा ।

error: Content is protected !!