बेबुनियाद नहीं हैं कपिल शर्मा के आरोप, अर्चना पूरन सिंह सच में हैं ‘चोर’, इस एक्ट्रेस ने सबके सामने खोल दी पोल

नई दिल्ली. द कपिल शर्मा शो में आपने अक्सर कपिल शर्मा को ये मजाक करते हुए सुना होगा कि अर्चना पूरन सिंह सेट पर आया पूरा खाना खा जाता हैं. कभी कभी ये आरोप भी लगाए, मजाक में ही सही कि अर्चना पूरनसिंह अपने घर के लिए सेट से ही खाना ले जाती हैं. कपिल शर्मा के इन मजाक की बदौलत अर्चना पूरन सिंह की इमेज भी कई बार ऐसी ही बन जाती हैं कि वो शूटिंग के दौरान भी खाती ही रहती हैं और सब सफाचट कर जाती हैं. आप को जानकर ताज्जुब होगा कि कपिल शर्मा का ये मजाक बेबुनियाद नहीं है. अर्चना पूरन सिंह सच में खाए बगैर मानती नहीं हैं. ड्राईफूट से जुड़ा ऐसा ही एक रियल किस्सा सुन आप भी चौंक जाएंगे.



कपिल शर्मा ने खोली पोल

अर्चना पूरन सिंह की ये पोल कपिल शर्मा ने ही अपने सेट पर सबके सामने खोली. उस वक्त उनके शो पर आम पब्लिक के अलावा हमेशा की तरह अर्चना पूरन सिंह तो थी हीं, बतौर गेस्ट जीनत अमान, अनीता सिंह और पूनम ढिल्लन भी मौजूद थीं. इस सेट पर कपिल शर्मा ने बताया कि अर्चना पूरन सिंह सचमुच ड्राईफ्रूट चुरा कर खा जाती हैं. कपिल शर्मा ने दावा किया कि ऐसा अर्चना पूरन सिंह ने जीनत अमान के घर पर ही किया जिनके सारे ड्राईफ्रूट अर्चना पूरन सिंह गप कर गईं.

अर्चना पूरन सिंह ने बताई हकीकत

कपिल शर्मा की बात सुनकर एक बार फिर अर्चना पूरन सिंह और सेट पर मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई. इसके बाद अर्चना पूरन सिंह ने हकीकत बयां की. अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि वो जीनत अमान के घर बेटा होने के बाद उन्हीं के घर रुकी थीं. लेकिन अर्चना पूरन सिंह के जल्दी नाश्ता करने की आदत है जबकि जीनत अमान के घर नाश्ता देर से हुआ करता था. ऐसे में सुबह उठ कर अर्चना पूरन सिंह जीनत अमान से बात करते-करते ड्राईफ्रूट का मर्तबान उठा कर, उसमें से काजू बादाम खाने लगती थीं

error: Content is protected !!