Murder Mystery : हत्या की दो वारदात, 4 लाशें, हत्या की संगीन वारदात को सुलझाने पुलिस के लंबे हाथ छोटे पड़े, कब तक सुलझेगी गुत्थी, बड़ा सवाल ?

जांजगीर-चाम्पा. हत्या की 2 वारदात, 4 लोगों की हत्या… इन 2 मर्डर मिस्ट्री में जांजगीर-चाम्पा की पुलिस उलझकर रह गई है. एक मामले में जहां 2 मृतकों की पहचान नहीं हुई है, वहीं दूसरे मामले में 2 गार्ड की हत्या की गुत्थी को सुलझाने पुलिस के लंबे हाथ छोटे पड़ गए हैं. पुलिस की तमाम कोशिश के बाद मर्डर मिस्ट्री नहीं सुलझ रही है.



पहला मामला 15 मई का है. नैला उपथाना के मुड़पार गांव के नाला के पास एक महिला और एक लड़के की लाश मिली थी. हत्या की इस वारदात को इसलिए पुलिस नहीं सुलझा पा रही है कि दोनों मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने पहचान के लिए इश्तहार का प्रकाशन भी कराया है, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस का दावा है कि हत्या की वारदात को सुलझाने और दोनों मृतकों की पहचान करने हरसम्भव कोशिश की जा रही है.

दूसरी मर्डर मिस्ट्री ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है. चाम्पा थाना क्षेत्र के सिवनी गांव में 4-5 नवम्बर की दरमियानी रात शराब दुकान के 2 गार्ड की संगीन हत्या की वारदात अनसुलझी है. पिसौद गांव का जयकुमार सूर्यवंशी और हथनेवरा गांव का यदुनन्दन पटेल, सिवनी गांव की शराब दुकान में गार्ड थे.

इस दौरान एक शख्स पहुंचा और दोनों गार्ड पर टंगिया से ताबड़तोड़ वार कर दिया. यह हत्या की वारदात शराब दुकान की CCTV में कैद भी हुई है. पुलिस के द्वारा CCTV फुटेज की मदद और साइबर सेल के सहयोग के साथ ही स्थानीय लोगों से पुलिस के द्वारा हत्यारे के बारे में पता किया जा रहा है, लेकिन 45 दिनों बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने पुलिस ने 150 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है और साइबर सेल की भी मदद ली है, लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस अधिकारी कह रहे हैं, मामले में हर पहलू पर गम्भीरता से तफ़्तीश की जा रही है.

अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस, इन 2 बड़ी मर्डर मिस्ट्री को कब तक सुलझा पाती है ? ये दोनों मर्डर केस, पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गए हैं, क्योंकि 2 वारदात में 4 लोगों की हत्या हुई है. इन वारदातों ने कई सवाल भी छोड़ा है, लेकिन इसका खुलासा तभी हो पाएगा, जब हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

error: Content is protected !!