2024 में पेश की जाएंगी ये दमदार गाड़ियां, लिस्ट में Tata और Hyundai सहित शामिल हैं ये बड़े नाम

नईं दिल्ली. साल 2023 खत्म होने की कगार पर है। यह साल ऑटो इंडस्ट्री के लिए काफी शानदार रहा है, इस वर्ष कई वाहन लॉन्च किए गए हैं। वहीं अगले साल भी कई कंपनियां मार्केट में ढ़ेरों वाहन पेश करेंगी। यहां हम बताने वाले हैं कि नए साल में कौन सी गाड़ियां लॉन्च की जाएंगी। आइए जानते हैं इसके बारे में।



Hyundai Creta Facelift
बीते काफी समय से हुंडई क्रेटा के फेसलिफ्ट मॉडल के बारे में खबरें चल रही हैं। इस कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया जा चुका है। क्रेटा का यह फेसलिफ्ट मॉडल 16 जनवरी 2024 को ग्लोबली पेश किया जाएगा। यह लाइन-अप 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ एंट्री करेगा। इसमें सेफ्टी के लिए लेवल 2 ADAS दिया जाएगा।

Kia Sonet Facelift

किआ मोटर्स का नाम भी लिस्ट में शामिल है, यह कंपनी अगले साल के शुरुआत में ही ग्राहकों को शानदार तोहफा देगी। क्योंकि 14 दिसंबर 2023 में इस गाड़ी का वर्ल्ड प्रीमियर किया गया था और जनवरी महीने में इसे अनाउंस किया जाएगा। किआ सोनेट के फेसलिफ्ट मॉडल में कई बदलाव मिलने की उम्मीद है।

Tata Curvv EV

साल 2024 में टाटा मोटर्स एक शानदार इलेक्ट्रिक कार के साथ दस्तक देगी। कहा जा रहा है कि आगामी गाड़ी सिंगल चार्जिंग में 500 किमी तक की रेंज देने में सक्षम होगी। इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। लेकिन इसको लेकर ग्राहकों में गजब की एक्साइटमेंट बनी हुई है।

Mahindra XUV300 Facelift
महिंद्रा इस गाड़ी के फेसलिफ्ट मॉडल को अगले साल लॉन्च करेगी। इस गाड़ी को कई महत्वपूर्ण बदलावों के साथ पेश किया जाएगा। गाड़ी के इंटीरियर में परिवर्तित डैशबॉर्ड और बदला हुआ सेंटर कंसोल दिया जाएगा। रिपोर्ट्स की माने तो इसमें नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलेगा।

error: Content is protected !!