Chhattisgarh Politics : भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर का राजेश्री महंत रामसुंदर दास को BJP में आने का खुला ऑफर, शिवरीनारायण के मंच से ओम माथुर ने कही बड़ी बात… पढ़िए… विस्तार से…

जांजगीर-चाम्पा. शिवरीनारायण में भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने बड़ा बयान दिया है और खुले मंच से ही शिवरीनारायण के मठ मंदिर के मठाधीश राजेश्री महंत रामसुंदर दास को बातों-बातों में भाजपा में आने का ऑफर दे दिया. ओम माथुर ने भाषण देते हुए मंच से कहा कि महन्त जी बैठे हैं, आपका भी समय आ गया है, आइए लोकसभा, छोड़िए हो गया अभी, अब छोड़ो… ओम माथुर के इस बयान के बड़े मायने हैं और इसके बाद राजनीतिक चर्चा तेज हो गई है.



खास बात यह है कि रायपुर से हैलीकॉप्टर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के साथ राजेश्री महन्त रामसुंदर दास शिवरीनारायण पहुंचे थे और उनके साथ वापस रायपुर लौटे हैं. इस तरह माथुर के बयान के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं. ओम माथुर के इस बयान की खास चर्चा होती रही. फिलहाल, इस मामले में राजेश्री महन्त रामसुंदर दास का कोई बयान सामने नहीं आया है.

आपको बता दें, छ्ग बनने के बाद शिवरीनारायण मठ मंदिर के मठाधीश राजेश्री महन्त रामुसन्दर दास, जोगी सरकार के दौरान कांग्रेस में आए थे. 2003 और 2008 में कांग्रेस से विधायक बने थे. 2013 में जैजैपुर से चुनाव हार गए थे. फिर उन्हें 2018 में टिकट नहीं मिली थी. इसके बाद वे छ्ग गौसेवा आयोग के अध्यक्ष बने थे. 2023 के विस चुनाव में उनकी रायपुर दक्षिण से बड़ी हार हुई, फिर उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है.

error: Content is protected !!