‘1920’ के लिए Adah Sharma को जब मजबूरी में खानी पड़ी थी ‘बिल्ली’, एक्ट्रेस ने बताया कैसे शूट हुआ था वो सीन

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) को फिल्म इंडस्ट्री में लंबा वक्त बीत चुका है। साउथ से बॉलीवुड का सफर तय करने वालीं अदा शर्मा ने हिंदी भाषा में कम लेकिन वो काम किया है, जिसके लिए उनकी परफॉर्मेंस को आज भी सराहा जाता है। इसी में से एक मूवी है 2008 में रिलीज हुई ‘1920’, जो कि बॉलीवुड में उनकी डेब्यू फिल्म थी।



 

 

 

 

1920′ में अदा शर्मा ने दी थी रोंगटे खड़े करने वाले सीन

‘1920’ फिल्म में अदा शर्मा ने एक से बढ़कर एक डरावने और रूह कंपा देने वाले सीन दिए थे। मूवी में उनकी एक्टिंग आज भी लोगों की हालत खराब करती है। कभी खंभे पर चढ़कर डरावनी आवाजें निकालना, तो कभी हवा में उड़ते हुए मोटी आवाज में बात करना। हॉरर फिल्मों के शौकीनों को अदा शर्मा ने ऐसा हॉरर दिखाया कि आज भी उन्हें बेस्ट ‘भूतनी’ बताया जाता है।

 

 

 

बिल्ली’ खाने वाला सीन हुआ था फेमस

कई सारे डरावने दृश्य के बीच इस फिल्म में एक सीन था, जब ‘भूत’ के वश में अदा बिल्ली को खाती दिखाई गई थीं। हाल ही में मिर्ची प्लस को दिए इंटरव्यू में अदा शर्मा ने रिवील किया कि वो सीन कैसे शूट हुआ था। एक्ट्रेस ने खुलासा कि सीन दिखने में जितना डरावना था, असल शूटिंग में वैसा डरावना नहीं था।

 

 

 

अदा ने बताई बिल्ली की ‘रेसिपी’

अदा शर्मा का बिल्ली खाने वाला सीन इतना प्रभावी था ये फर्क कर पाना मुश्किल था कि बिल्ली असली थी या नकली। एक्ट्रेस ने बताया कि एक सॉफ्ट टॉय के अंदर रूई को हटाकर उसमें नूडल्स भरे गए थे। नूडल्स में सोया सॉस, जैम के अलावा किशमिश और केचअप भरी गई थी। अदा ने कहा कि ये सब मिलाकर खाना बहुत खराब लग रहा था, लेकिन विक्रम सर (विक्रम भट्ट) ने कहा था कि इसे ऐसे खाना है, जैसे स्वादिष्ट हो।

 

 

 

 

 

 

अदा ने बताया कि इसे स्वादिष्ट समझकर ही नहीं, बल्कि ऐसे खाना कि कोई जानवर खा रही हो। मतलब ढंग से खाने में डरावना प्रभाव नहीं पड़ता इसलिए उसे अबीज तरह से खाते हुए दिखाना था।

error: Content is protected !!