JanjgirChampa Murder Arrest : कार ड्राइवर की हत्या का मामला, 4 आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों में 1 नाबालिग, हत्या की वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान, पढ़िए विस्तार से…

जांजगीर-चाम्पा. कार ड्राइवर की हत्या के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में आरोपी नाबालिग है. बदमाशों ने लूट की नीयत से कार की बुकिंग कराई थी और बाद में गला दबाकर ड्राइवर की हत्या कर दी थी. मृतक ड्राइवर का नाम रमाकांत तिवारी था, जो बिलासपुर से लालखदान का रहने वाला था. 4 आरोपी में से 1 आरोपी नाबालिग है, जिसने शव को दफनाने के लिए गड्ढा खोदने का काम किया था. ये अलग बात रही कि लोगों की मौजूदगी की वजह से शव को दफना नहीं पाए और सारागांव क्षेत्र के लखुर्री में शव को फेंककर भाग गए थे.



एडिशनल एसपी राजेन्द्र जायसवाल ने प्रेस कांफ्रेस कर ड्राइवर की हत्या का खुलासा किया. दरअसल, 13 अप्रेल को लटिया गांव के राहुल श्रीवास और तरौद गांव के विवेक पुरी गोस्वामी, सोमप्रभात साहू ने अमरकंटक जाने के लिए बिलासपुर से कार की बुकिंग की और शाम को अमरकंटक जाने निकला. कार में GPS लगा था और कार के मालिक इनकेश डिंडोरी द्वारा लोकेशन लिया जा रहा था. रात में रास्ते में कार के मालिक की ड्राइवर से कई बार बात हुई, लेकिन देर रात ड्राइवर का मोबाइल बन्द हो गया. फिर सुवह कार का मालिक ने डायल 112 को सूचना दी.

पुलिस ने जांच शुरू की तो कार, जांजगीर-चाम्पा जिले के अकलतरा क्षेत्र में मिली और फिर ड्राइवर रमाकांत तिवारी की लाश, सारागांव थाना क्षेत्र के लखुर्री गांव में मिली. खास बात यह रही कि कार जहां मिली, वहां से डेडबॉडी मिलने वाली जगह की दूरी करीब 40 किमी है. घटना की गम्भीरता को देखते एसपी विवेक शुक्ला पहुंचे थे और मौके पर FSL, डॉग स्क्वायड की टीम बुलाई गई थी.

पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या का जुर्म दर्ज कर पुलिस ने जांच तेज की और उस मोबाइल नम्बर के बारे में साइबर सेल की मदद से पता किया तो यह नम्बर लटिया के राहुल श्रीवास का निकला. पुलिस ने उससे पुछताछ की तो कार ड्राइवर की हत्या का खुलासा हुआ. आरोपी राहुल श्रीवास ने पुलिस को बताया कि लूट की नीयत से कार की बुकिंग कराई गई थी और अपने 2 दोस्तों विवेक पुरी गोस्वामी, सोमप्रभात साहू के सहयोग से गला दबाकर हत्या कर दी थी, फिर डेडबीडी को दफनाने के लिए रात पर घूमते रहे.

आखिरकार, जब डेडबॉडी को दफन नहीं कर पाए तो सारागांव थाना के लखुर्री गांव में डेडबॉडी को खेत मे फेंककर भाग गए थे. पुलिस ने चारों आरोपियों राहुल श्रीवास, दोस्तों विवेक पुरी गोस्वामी, सोमप्रभात साहू और 1 नाबालिग के खिलाफ हत्या का जुर्म दर्ज किया है और 3 आरोपी को जहां न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है, वहीं 1 नाबालिग आरोपी को बाल सम्प्रेक्षण गृह भेजा गया है.

error: Content is protected !!