JanjgirChampa Arrest : CCI के गार्डों पर हमला, नाबालिग लड़का सहित 6 आरोपी को गिरफ्तार किया, फावड़ा और अन्य लोहे के औजार भी जब्त… इस वजह से हुई थी घटना… जानिए…

जांजगीर-चाम्पा. अकलतरा पुलिस ने CCI कंपनी के सुरक्षा गार्डों पर हमला करने के मामले में नाबालिग लड़का सहित 6 आरोपी को गिरफ्तार किया है. मामले में 5 आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है, वहीं नाबालिग लड़का को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया है. घटना में प्रयुक्त फावड़ा और अन्य लोहे के औजार को पुलिस ने जब्त किया है. 26 अप्रेल की रात्रि 2 बजे कम्पनी में कार से चोरी की नीयत से 8 से 10 बदमाश पहुंचे थे और घटना को अंजाम दिया था. मामले में अभी कई आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. आरोपी राजेश रात्रे, मना जोगी, सूरज कुर्रे, नितेश पांडेय मुरलीडीह गांव के और राकेश मनहर, लिमतरा गांव के रहने वाले हैं.



पुलिस के मुताबिक, 26 अप्रेल की रात्रि अकलतरा के सीसीआई के गार्ड ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान 2 कार से 8 से 10 बदमाश चोरी की नीयत से पहुंचे और लोहे की पाइप को खोद रहे थे. जब गार्डों ने आवाज दी तो आरोपी मौके से फरार हो गए और कुछ देर बाद फिर 8 से 10 बदमाश फिर पहुंचे. इसके बाद गार्डों पर हमला कर दिया. घटना के वक्त 5 गार्ड ड्यूटी पर थे, लेकिन 3 गार्डों को चोट आई थी और 2 गार्डों की हालत गंभीर होने पर बिलासपुर रेफर किया गया था.

घटनास्थल पर बदमाशों का मोबाइल भी मिला था. मामले की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 327, 329 सहित अन्य धाराओं में अपराध दर्ज किया था. मामले में 5 आरोपी राजेश रात्रे, मना जोगी, सूरज कुर्रे, नितेश पांडेय, राकेश मनहर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है, वहीं नाबालिग लड़का को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया है. साथ ही, फरार अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

error: Content is protected !!