Korba Arrest : 1 करोड़ 80 लाख की एल्युमिनियम की गफलत, दिल्ली से आरोपी गिरफ्तार, ड्राइवर समेत अन्य आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

कोरबा. बालको से 1 करोड़ 80 लाख की एल्युमिनियम शीलपट्टिया रास्ते से गायब हो गई थी. एल्युमिनियम को बालको से सिलवासा गुजरात ले जाया जाना था, लेकिन ट्रक ड्राइवर, एल्युमिमियम को दिल्ली में खपाने की फिराक में था. बालको थाना में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने एल्युमिनियम को डिस्पोजल करने वाले आरोपी नासीर को दिल्ली से पकड़ा है. आरोपी नासिर, हरियाणा का रहने वाला है. मामले में ड्राइवर सहित अन्य संलिप्त आरोपियों की पतासाजी करने में पुलिस जुटी हुई है.



पुलिस के मुताबिक, बालको से निकली हुई एलुमिनियम शीलपट्टिया सिलवासा गुजरात के लिए जा रही थी. इसी दौरान पता चला कि काफी समय होने के पश्चात भी एल्युमिनियम अपने स्थान पर नहीं पहुंची है. इस पर प्रार्थी द्वारा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि गंतव्य तक एल्युमिनियम नहीं पहुंची है.

इस दौरान बालको पुलिस को सूचना मिली कि ड्राइवर, अधिक लाभ के लिए विश्वासघात कर एल्युमिनियम को अपने निर्धारित स्थान के बजाय, अन्य जगह खपाने की फिराक में हैं और सिलवासा गुजरात की जगह दिल्ली लेकर खपाने के लिए चला गया है. खास बात रही कि एल्युमिनियम को अन्य ट्रक में भरकर दिल्ली ले जा रहा था.

इधर, बालको पुलिस की टीम कार्रवाई करने दिल्ली के लिए रवाना हुई. यहां पुलिस ने एल्युमिनियम की डिस्पोजली करने वाले हरियाणा के रहने वाले नासीर को दिल्ली से 2 ट्रक सहित पकड़ा है और कोरबा लेकर आई है. मामले में अन्य सम्मिलित आरोपियों की पतासाजी में पुलिस जुटी हुई है.

error: Content is protected !!