जैजैपुर के सद्भावना भवन में साहू समाज द्वारा आभार और अलंकरण समारोह किया गया आयोजन, आयोजन में समाज के प्रदेशाध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी रहे मौजूद

सक्ती. जैजैपुर के सद्भावना भवन में जैजैपुर विधायक एवं साहू समाज जांजगीर-चांपा के जिलाध्यक्ष बालेश्वर साहू ने साहू समाज का आभार और अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू, समाज के युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कसडोल विधायक संदीप साहू समेत साहू समाज के पदाधिकारियों के द्वारा माता कर्मा के तैल चित्र समक्ष दीप प्रज्वलित और आरती कर किया गया. इस दौरान साहू समाज की प्रदेश उपाध्यक्ष मोहनकुमारी साहू, बम्हनीडीह जनपद अध्यक्ष आशा बालेश्वर साहू और साहू समाज के पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे.



यहां साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू ने कहा कि साहू समाज के द्वारा सम्मान समारोह रखा गया है, यह बहुत प्रशंसनीय है और साहू समाज की सकारात्मक सोच है. उन्होंने कहा कि सभी समाज का साहू समाज सम्मान करे और सभी समाज को साथ लेकर साहू समाज आगे चल रहा है, इसलिए साहू आगे बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि समाज के चुनाव में परिवर्तन किया है. अब प्रत्येक गांव से एक महिला, एक पुरुष और एक युवा ऐसे वोटर होंगे, जो छत्तीसगढ़ साहू समाज का निर्माण करेंगे. प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि छत्तीसगढ़ के गांवों में एक साथ चुनाव होगा, प्रथम चरण में द्वितीय चरण में परिक्षेत्र का चुनाव और तृतीय चरण तहसील में होगा और सभी मतदाता तहसील में मतदान करेंगे.

साहू समाज के युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कसडोल विधायक संदीप साहू ने बताया कि जैजैपुर विधायक बालेश्वर साहू के द्वारा साहू समाज का आभार और अलंकरण समारोह का आयोजन रखा गया, जिसमें सभी समाज के पदाधिकारीयों का सम्मान किया गया है.

कार्यक्रम का आयोजक जैजैपुर विधायक और जांजगीर-चांपा साहू समाज के जिलाध्यक्ष बालेश्वर साहू ने बताया कि साहू समाज का आभार और अलंकरण समारोह का आयोजन रखा गया था. आयोजन में समाज के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया गया है. इससे समाज को एक दिशा, एक दशा और एक सूत्र में बांधने में मदद मिलेगी.

 

error: Content is protected !!