JanjgirChampa Accident RoadBlock : ट्रेलर ने बाइक सवार पति-पत्नी और 2 बच्चों को टक्कर मारी, पत्नी की मौत, पति और 2 बच्चे बाल-बाल बचे, आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम किया, फिर…

जांजगीर-चाम्पा. अकलतरा क्षेत्र में तरौद गांव में ट्रेलर ने बाइक सवार पति-पत्नी और 2 बच्चों को टक्कर मार दी. हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पति और 2 बच्चे बाल-बाल बचे. घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया.



अकलतरा-पामगढ़-बिलासपुर मुख्यमार्ग जाम होने की सूचना के बाद मौके पर SDM, SDOP, तहसीलदार और टीआई पहुंचे. यहां परिजन को समझाइश दी गई, फिर वाहन मालिक द्वारा 75 हजार और प्रशासन द्वारा 25 हजार की आर्थिक मदद मिलने के बाद मामला शांत हुआ. हादसे के बाद ट्रेलर लेकर ड्राइवर फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है और पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है.

दरअसल, बोड़सरा गांव के रविशंकर साहू, अपनी पत्नी गीता साहू और 2 बच्चों के साथ बाइक से झलमला गांव पहुंचे थे. वहां तरौद गांव पहुंचे थे कि ट्रेलर ने टक्कर मार दी और महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पति और 2 बच्चे बाल-बाल बचे हैं. घटना के बाद मौके पर तनाव था और आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया था. मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

error: Content is protected !!