नेता जी की पहली पसंद है ये New Mahindra Bolero कार, 26kmpl माइलेज, धांसू है महेंद्रा..

New Mahindra Bolero: अपने सेगमेंट की सबसे पावरफुल गाड़ी महिंद्रा कंपनी की ओर से आने वाली बोलेरो मानी जाती है। जबरदस्त स्पेसिफिकेशन और दमदार इंजन के साथ वर्तमान समय में बोलेरो ने काफी ज्यादा पापुलैरिटी हासिल करी है।



 

 

 

यह गाड़ी अपनी पावरफुल बिल्ड क्वालिटी और शानदार इंटीरियर के चलते लोगों के बीच काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो चुकी है। आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं कि महिंद्रा बोलेरो 2024 मॉडल में आपको किस प्रकार की डिजाइन, इंटीरियर, इंजन, परफॉर्मेंस और सेफ्टी सुविधा देखने के लिए मिलती हैं।

 

 

 

New Mahindra Bolero Car का डिजाइन और स्टाइल

सबसे पहले महिंद्रा बोलेरो के नए मॉडल के डिजाइन की बात करी जाए तो यह पहले की तरह ही अपने क्लासिक लुक और आकर्षक व्यू के साथ लॉन्च करी जा रही है। इसके अलावा गाड़ी में पॉवरफुल बॉडी और हाई ग्राउंड क्लीयरेंस इसे एक रफ-एंड-टफ आक्रामक डिजाइन के साथ गाड़ी में फ्रंट में क्रोम-फिनिश ग्रिल और प्रोजेक्टर हेडलाइट्स सम्मिलित कर गए हैं एवं इसके चलते इस गाड़ी में प्रॉपर एक माडर्न और स्टाइलिश लुक मिलता है। साथ ही गाड़ी में अब पहले वाले ही साइड्स पर फ्लेयर व्हील आर्च और रूफ रेल्स इसे एक मस्कुलर लुक देने में सहायता करते हैं।

 

 

 

New Mahindra Bolero Car की कनेक्टिविटी और इंटीरियर

इसके शानदार इंटीरियर में काफी महत्वपूर्ण बदलाव देखने के लिए मिल रहे हैं। इस गाड़ी के 2024 वाले मॉडल में एसी, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, सीडी प्लेयर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी बेहतरीन कनेक्टिविटी सुविधा दी जा रही है। इसके अतिरिक्त गाड़ी में डैशबोर्ड डिज़ाइन काफी सरल और इंट्यूटिव भी मिल जाता है और नया नेविगेशन सिस्टम दिया गया है।

 

 

 

New Mahindra Bolero Car का इंजन और परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस और फीचर्स के साथ आने वाली लग्जरी इस बोलेरो में इंजन परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इस गाड़ी में 2.5-लीटर वाला पावरफुल डीजल इंजन जोड़ा है जो की 150 bhp की ताकत और 320 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा इसके इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से कनेक्ट किया है और सस्पेंशन के तौर पर इस गाड़ी में काफी पावरफुल हाइड्रोलिक सस्पेंशन का उपयोग किया गया है और लगभग 26kmpl का बेहतरीन माइलेज मिलता है।

 

 

 

 

New Mahindra Bolero Car के सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी के मामले में महिंद्रा बोलेरो बिल्कुल शानदार होने वाली है। इस गाड़ी में एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), और डुअल एयरबैग्स इत्यादि प्रकार की शानदार सुविधाएं देखने को मिलती हैं और साथ ही रियर पार्किंग सेंसर और इमोबिलाइज़र भी इस गाड़ी में दिया गया है।

 

 

 

New Mahindra Bolero Car की कीमत

यदि आप इस पावरफुल बोलोरो खरीदना चाहते हैं तो जानकारी हेतु बता दे कि भारतीय बाजार में इस गाड़ी की शुरुआती कीमत 9.6 लाख रुपये की होने वाली है। वही गाड़ी के टॉप मॉडल की कीमत 14 लाख रुपए से शुरू होती है। अपने दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के चलते आज भी लाखों लोग इस गाड़ी को खरीदने के लिए पागल हो रहे हैं।

यदि आपका बजट कम है तो कुछ चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आप इस गाड़ी को केवल ₹4 लाख रुपए की डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं। बची हुई आपको लोन के माध्यम से अप्रूवल हो जाएगी और हर महीने निर्धारित मासिक किस्त का निर्धारण करके आप इस गाड़ी को अपना बना सकते हैं।

error: Content is protected !!