Alia Bhatt Private Moments: आलिया भट्ट ने खोले अपने बेडरूम के डार्क सीक्रेट्स! बोलीं- मैं और रणबीर बेड पर…`

Alia Ranbir Bedroom Secrets: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और पिछले साल, 14 अप्रैल को इस कपल ने अपने ही घर में सात फेरे लिए थे. शादी के दो महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस (Alia Bhatt Pregnancy Announcement) कर दी थी और नवंबर, 2022 में इस कपल ने अपने परिवार में अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) का स्वागत किया. इस बीच, काफी समय से आलिया का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर कुछ हैरान करने वाले खुलासे किये हैं. आलिया ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स सबके सामने बताते हुए कहा है- मैं और रणबीर बेड पर…’



 

 

 

 

आलिया भट्ट ने खोले अपने बेडरूम के डार्क सीक्रेट्स!

आलिया का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उनकी सेक्स लाइफ से जुड़े सवाल किये गए थे. बिना शरमाए और हिचकिचाए एक्ट्रेस ने सभी सवालों का सही जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में बताया है कि उनकी सेक्स लाइफ कैसी है और उन्हें कौन सी सेक्स पोजिशन पसंद है. आलिया ने बताया कि वो एक सिंपल लड़की हैं, उन्हें लाइफ में कॉम्प्लिकेशन्स पसंद नहीं हैं और सेक्स के दौरान भी ऐसा ही है.

 

 

 

 

Alia बोलीं- मैं और रणबीर बेड पर…’

आलिया भट्ट से इस इंटरव्यू में पूछा गया था कि उनकी फेवरेट सेक्स पोजिशन (Alia Bhatt Favourite Sex Position) क्या है. इसपर, एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिया कि वो काफी सिंपल हैं और इसलिए उन्हें भी सेक्स में क्लासिक मिशनरी पोजिशन पसंद है. बता दें कि आलिया ने यह इंटरव्यू ‘वोग’ (Vogue) मैगजीन को दिया था.

 

 

 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में रही हैं लेकिन यह खबरें फेक हैं; एक्ट्रेस के जिस पोस्ट से ये खबरें शुरू हुई हैं वो दरअसल उनके कपड़ों के ब्रैंड के लिए हैं.

error: Content is protected !!