Athiya Shetty KL Rahul Wedding: मिसेज KL Rahul बनीं Athiya Shetty, पहले पोस्ट में हुईं रोमांटिक; बोलीं- तुम्हारे राइट में?…

Athiya Shetty Post After Wedding: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अब हमेशा के लिए केएल राहुल (KL Rahul) की हो गई हैं. शादी के बाद अथिया ने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट किया है. इस पोस्ट के साथ अथिया ने अपनी वेडिंग की कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें अथिया केएल राहुल के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. इसके साथ ही कई तस्वीरों में ये दोनों कपल कैमरे के सामने रोमांटिक भी नजर आया. इन फोटोज के साथ अथिया ने शादी के बाद प्यार भरा पोस्ट लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस पोस्ट पर बॉलीवुड लेकर क्रिकेट जगत ही हस्तियां न्यूली वेड कपल को बधाई दे रही हैं.



 

 

 

शादी के बाद किया ये पहला पोस्ट
अथिया शेट्टी ने शादी के बाद इंस्टाग्राम पर ऐसा पोस्ट किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. अथिया ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘तुम्हारे राइट में होकर मैंने प्यार करना सीखा…आप सबको ये बताते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है कि हम दोनों ने अपने घर पर शादी की है. हमारा दिल आपके प्यार और आशीर्वाद से भर गया है. ऐसे ही हमारे नए सफर के लिए हमें अपनी ब्लेसिंग्स दें.’

 

 

देखिए क्लिप

https://www.instagram.com/p/CnwtWxgKsK9/?igshid=OGQ2MjdiOTE=

 

 

सेलेब्स कर रहे कमेंट
अथिया शेट्टी ने इस पोस्ट में केएल राहुल को भी टैग किया है. इस पोस्ट को अथिया ने जैसे ही किया तो सोशल मीडिया पर बधाइयों का सैलाब आ गया. आयुष्मान खुराना ने कमेंट किया- ‘बधाई हो.’ इसके साथ ही दिल वाला आइकन शेयर किया. इसके साथ ही विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन, विराट कोहली, हुमा कुरैशी, नव्या नंदा, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर, शिबानी दांडेकर, परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर के अलावा कई हस्तियों ने कमेंट कर दोनों को नए सफर की शुभकामनाएं दी.

 

 

 

खंडाला वाले घर में लिए सात फेरे
अथिया शेट्टी ने खंडाला स्थित बंगले में सात फेरे लिए. शादी की तैयारियां कई दिनों से हो रही थीं. शादी के बाद दोनों सितारे पैपराजी के सामने आए और जमकर पोज दिए. सुनील शेट्टी ने पैपराजी के सामने कंफर्म किया कि रिसेप्शन आईपीएल के बाद होगा.

error: Content is protected !!