इन 8 क्राइम वेब सीरीज और दो पीरियड ड्रामा की 2023 में रही धूम, नकली नोटों की छपाई पर बनी वेब सीरीज ले उड़ी पहला नंबर

आईएमडीबी की 2023 की मोस्ट पॉपुलर इंडियन वेब सीरीज की लिस्ट को देखने पर पता चलता है कि भारत में स्ट्रीमिंग दर्शकों का रुझान वर्ष की पहली छमाही में क्राइम ड्रामा की ओर ज्यादा रहा. जिसमें क्राइम बेस्ड वेब सीरीज का जलवा रहा है. टॉप 10 में से आठ वेब सीरीज क्राइम ड्रामा हैं. सिर्फ दो पीरियड ड्रामा (रॉकेट बॉयज और ताज) ही इस टॉप 10 की लिस्ट में जगह बना सकी हैं.



लोकप्रिय वेब सीरीज की लिस्ट में ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के तीन-तीन शो और जियोसिनेमा/वूट, जी5, नेटफ्लिक्स और सोनीलिव का एक-एक शो शामिल है. आइए एक नजर डालते हैं किस वेब सीरीज ने झंडे गाड़े हैं.

आईएमडीबी की 2023 की मोस्ट पॉपुलर इंडियन वेब सीरीज आईएमडीबी की इस लिस्ट में शाहिद कपूर की डेब्यू वेब सीरीज फर्जी ने टॉप का स्थान हासिल किया है. वह अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज फर्जी में नजर आए थे. 1. फर्जी, 2. द नाइट मैनेजर, 3. राणा नायडू, 4. जुबली, 5. असुर: वेलकम टू योर डार्क साइड, 6. दहाड़, 7. सास, बहू और फ्लेमिंगो, 8. ताजा खबर, 9. ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड, 10. रॉकेट बॉयज.

फर्जी टॉप पर, शाहिद कपूर ने कही यह बात
अमेजॉन प्राइम वीडियो करी वेब सीरीज फर्जी के साथ ओटीटी डेब्यू करने वाले बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने कहा, ‘मैं उस जबरदस्त प्यार और समर्थन के लिए बेहद आभारी हूं जिसने फर्जी को आईएमडीबी की 2023 की मोस्ट पॉपुलर इंडियन वेब सीरीज की लिस्ट में नंबर 1 पर रखा है. यह मील का पत्थर है. यह हमारी पूरी टीम की मेहनत का नतीजा है, जिन्होंने शो के लिए जमकर पसीना बहाया. मैं इस मनोरंजक कहानी की कल्पना करने के लिए राज और डीके को धन्यवाद देना चाहता हूं, और फर्जी को दुनिया भर में प्रदर्शित करने में हमारी मदद करने के लिए प्राइम वीडियो को भी धन्यवाद देना चाहता हूं. इसने मुझे ऐसी अच्छी कहानियों पर काम करना जारी रखने के लिए प्रेरित किया है जो दुनिया भर में बड़े पैमाने पर मेरे प्रशंसकों और दर्शकों को पसंद आती हैं.’

error: Content is protected !!