Shubman-Sara: हो गया खुलासा शुभमन की हैं ‘सारा’! UAE के प्लेयर ने बताया जल्दी होगी दोनों की शादी

नई दिल्ली. भारत के प्रिंस यानी शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के रिलेशनशिप को लेकर नए-नए खुलासे होते रहते हैं। अब एक और चौकाने वाला खुलासा हुआ है। यूएई के एक प्लेयर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर जल्दी ही शादी करने वाले हैं। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई यह इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।



शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने तो अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई है लेकिन UAE के प्लेयर चिराग सूरी ने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाते हुए उनकी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। चिराग सूरी का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

चिराग सूरी ने इंटरव्यू में की पुष्टि

इंटरव्यू के दौरान चिराग से पूछा गया कि अगला क्रिकेटर कौन है जो शादी के बंधन में बंध सकता है? इस पर चिराग ने तपाक से कहा कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की होगी। इंटरव्यू के दौरान चिराग सूरी ने कहा कि सारा तेंदुलकर, शुभमन गिल की गर्लफ्रेंड हैं। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। चिराग के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर हल्ला मचा हुआ है।

अभी नहीं हुई है कोई आधिकारिक पुष्टि

बता दें कि सारा और शुभमन गिल एक दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते साथ ही। दोनों की तरफ से अभी से कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि कई मौको पर सारा तेंदुलकर स्टेडियम में मैच देखते हुए देखा गया था। वानखेड़े में भारत के मुकाबले के दौरान सचिन तेंदुलकर के साथ सारा भी मैदान में उपस्थित थीं।

error: Content is protected !!