Press "Enter" to skip to content

बड़ी खबर : 5 लोगों की मौत, तेज़ रफ़्तार कार पेड़ से टकराई, मौके पर ही हुई सभी की मौत, दंतेवाड़ा जिले में हुई घटना, मृतकों में अफसर और अन्य सरकारी कर्मचारी

दंतेवाड़ा. दर्दनाक हादसे की बड़ी खबर दंतेवाड़ा से है. यहां तेज़ रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई. हादसा गीदम बारसूर रोड की बताया जा रहा है. सभी मृतक जगदलपुर के रहने वाले थे. कार सुरेंद्र कुमार ठाकुर के नाम से रजिस्टर्ड है. जिस कार से एक्सीडेंट हुई है, वह पिछले साल ही नवंबर में खरीदी गई थी.
घटना देर रात की बताई जा रही है. हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
देर रात 2:30 बजे के आसपास पुरनतराई गणेश बहार नाला थाना बारसूर के पास मारुति सुजुकी आर्टिगा वाहन क्रमांक CG17 KT0916 सड़क किनारे पेड़ को ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त हो गई. वाहन में सवार 5 व्यक्ति इस घटना में मृत हो गए.
मृतक 1. सुरेंद्र ठाकुर पिता पंचलाल ठाकुर
2. रामधर पांडे पिता लछिन्धर पांडे
3. सुखलाल पांडे पिता रामसिंह पांडे
4. अनिल परसुल पिता लक्षमैया परसुल
5. राजेश सभी निवासी बीजापुर
मृतक सुखलाल पांडे 21 वी वाहिनी छ स बल में ट्रेड आरक्षक था। सुरेंद्र ठाकुर पी एच ई विभाग बीजापुर में सब इंजीनियर एवं रामधर व अनिल उसी विभाग में बाबू थे. जगदलपुर से विभागीय कार्य करने के पश्चात रात्रि 1 बजे सभी बीजापुर के लिए निकले थे. मृतक आरक्षक छुट्टी में वापस घर जाने वाला था इसलिए उसके भाई रामधर ने उसे साथ चलने का आग्रह किया. जगदलपुर से वापसी के दौरान सुखलाल पांडे ने रात्रि 1 बजे बारसूर निवासी अपने जीजा जगेंद्र कुमार नेगी को बारसूर आने की बात कही थी. मामले में पुलिस जांच कर रही है.
[su_heading]इन्हें भी देखें…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/m0-xmFredqk” title=”इन्हें भी देखें…”]



READ ALSO-  Janjgir News : दुर्गा विसर्जन के वक्त हसदेव घाट में PIL के डिप्टी मैनेजर की डूबने से मौत होने के बाद मौके पर तैनात हुई पुलिस, देर से अलर्ट हुई पुलिस, बचाव दल समय पर मौजूद रहता तो नहीं होती घटना, खबर सीजी न्यूज की अपील, 'दुर्गा विसर्जन करते सतर्क रहें'
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!