Press "Enter" to skip to content

कोरोना वायरस कोविद-19 के संक्रमण की रोकथाम के लिए कंट्रोल रूप स्थापित, 24 घंटे संचालित होगा कंट्रोल रूम, चांपा, सक्ती, जांजगीर में दूर-दूर लगेगी सब्जी दुकान, कोर कमेटी की बैठक में लिया गया निर्णय

जांजगीर चांपा. कलेक्टर जेपी पाठक ने जिला कार्यालय में कोर कमेटी के सदस्यों की बैठक ली। कलेक्टर ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए केन्द्र सरकार, राज्य सरकार एवं स्वास्थ्य विभाग की एडवायसरी का कड़ाई से पालन करवाया जाय। कोरोना वायरस के रोकथाम के संबंध में सूचना व शिकायत प्राप्त करने के लिए जिला कार्यालय में कंट्रोल रूम प्रारंभ कर दिया गया है।

कंट्रोल रूम का 24 घंटे संचालित होगा। कंट्रोल रूम का संपर्क नंबर 07817-222123 है। कोई भी व्यक्ति इस नंबर पर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जरूरी सूचना व शिकायत दर्ज करवा सकता है। कंट्रोल रूम में नामजद डियूटी लगाई जा रही है। प्राप्त सूचना व शिकायत पर त्वरित कार्यवाही की जाएगी।
कलेक्टर ने कहा कि जांजगीर, चांपा, सक्ती के सब्जी मार्केट की भीड़ ना हो. इसके लिए सब्जी दुकानों को दूर-दूर लगवाने का निर्णय लिया गया है। सब्जी मार्केट को निर्धारित समय का पालन करना होगा। भीड़ एकत्र होने की स्थिति में दुकाने बंद करवायी जाएगी। कलेक्टर ने जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ बंजारे से कहा कि बाहर से जो होम क्वोरांटाईन में है। स्वास्थ्य टीम सतत संपर्क में रह कर स्वास्थ्य परीक्षण करते रहें व आवश्यक परामर्श देते रहे। बैठक में पुलिस अधीक्षक श्रीमती पारूल माथुर, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी तीर्थराज अग्रवाल, एडीएम श्रीमती लीना कोसम एवं संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Be First to Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!