Press "Enter" to skip to content

दर्राभाठा, खम्हरिया, कचन्दा गांव की बदहाल सड़क को लेकर धरना, 13 मार्च को किया जाएगा सर्वदलीय धरना प्रदर्शन, भारी वाहनों के संचालन से सड़क हुई बदहाल

जांजगीर-चाम्पा. जैजैपुर ब्लाक के दर्राभाठा, खम्हरिया और कचन्दा गांव की बदहाली को लेकर 13 मार्च को खम्हरिया गांव के पंचायत भवन के पास एक दिवसीय धरना दिया जाएगा. भारी वाहनों के संचालन होने से सड़क पर लोगों का चलना दूभर हो गया है. 5 साल पहले से सड़क निर्माण को लेकर बजट में शामिल किया गया है, लेकिन अब तक सड़क नहीं बन सकी है.


जिला पंचायत के पूर्व सदस्य व सामाजिक कार्यकर्ता रमेश चन्द्रा के संयोजकत्व में धरना होगा, जिसमें जैजैपुर विधायक केशव चन्द्रा और अन्य जनप्रतिनिधि शामिल होंगे. धरना को लेकर सक्ती एसडीएम, जिला खनि अधिकारी, तहसीलदार, लोक निर्माण विभाग के ईई और थाना प्रभारी को धरना की सूचना दी गई है.
धरना के लिए दिए शिकायत ज्ञापन में बताया गया है कि सड़क की हालत जर्जर होने से अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती है. भारी वाहनों के संचालन से सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं. अभी धूल से परेशान होना पड़ता है, वहीं बारिश के वक्त कीचड़ से सड़क सराबोर रहती है. हर वक्त लोग इस सड़क पर जान जोखिम में लेकर चलते हैं. सड़क की बदहाली को लेकर अब सर्वदलीय धरना देकर आंदोलन करने की रणनीति बनाई गई है, जिसे जैजैपुर विधायक केशव चन्द्रा ने भी समर्थन दिया है. क्षेत्र के लोग और इस मार्ग से आवागमन करने वाले लोग, भारी गाड़ियों और गड्ढों से रोज परेशान होते हैं. सड़क हादसे भी लगातार हो रहे हैं.



शिकायत ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि धरना के 7 दिनों के भीतर समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो क्षेत्र के जनप्रतिनिधि चंदा करके सड़क निर्माण कराएंगे, लेकिन उसके बाद सड़क पर भारी वाहनों को नहीं चलने दिया जाएगा. 
[su_heading]इसे भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/4aoFXG-ppIA” title=”इसे भी देखिए…”]

READ ALSO-  JanjgirChampa News: नवरात्रि का पर्व नारी शक्ति के सम्मान का पर्व है इसलिए देवी दुर्गा को शक्ति, नारी, मॉं, बुद्धि और लक्ष्मी का स्वरूप माना गया है: इंजी. रवि पांडेय
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!