Press "Enter" to skip to content

जिला अस्पताल के डॉक्टर व वार्ड ब्वॉय ने की मरीज के परिजन से मारपीट, पीड़ित ने थाने में की शिकायत, पुलिस कर रही तफ्तीश

जांजगीर-चाम्पा. जिला अस्पताल जांजगीर के डॉक्टर आरएल ठाकुर और वार्ड ब्वाय पर मरीज के परिजन ने मारपीट का आरोप लगाया है. मारपीट की घटना को लेकर पीड़ित कमोद धैर्य ने सिटी कोतवाली थाने में शिकायत की है. पीड़ित का कहना है कि जिला अस्पताल में सीसी टीवी लगा है, जहां डाक्टर व वार्ड ब्वाय द्वारा मारपीट करने की घटना रेकॉर्ड हुई होगी. इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई है. मामले में सिटी कोतवाली पुलिस जांच कर रही है.

दरअसल, अकलतरा क्षेत्र के कोटमीसोनार गांव के शिवकुमार धैर्य की तबियत खराब होने पर जिला अस्पताल में गुरुवार की रात भर्ती किया गया था. देर रात तबियत और खराब हो गई. आरोप है कि बुलाने पर ना तो डाक्टर पहुंचे और ना ही कोई स्टाफ. बाद में मरीज का बेटा कमोद, ड्यूटी कर रहे डॉक्टर आरएल ठाकुर के पास पहुंचे तो अपने मरीज पिता की तबियत ज्यादा खराब होने की बात कही और चेकअप करने की बात कही तो डॉक्टर ने मना किया.

आरोप है कि डाक्टर ने कमोद को गाली दी. गाली देने पर आपत्ति की गई तो डॉक्टर आरएल ठाकुर ने मारपीट की. मामले की शिकायत पीड़ित कमोद धैर्य ने सिटी कोतवाली थाने में की है और कार्रवाई की मांग की है. मामले को लेकर जिला अस्पताल के सिविल सर्जन ने घटना की जानकारी नहीं होने की बात कही और सीसी टीवी की जांच कराने की बात कही, वहीं पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.
[su_heading]इन्हें भी देखें…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/LDzwUx42v34″ title=”इन्हें भी देखें…”]

READ ALSO-  मड़वा प्लांट में आगजनी और बवाल के बाद भाजपा सांसद, विधायकों की प्रेस कांफ़्रेंस, सरकार पर बड़ा आरोप, गुहाराम अजगले, नारायण चन्देल, सौरभ सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णकांत चन्द्रा मौजूद थे