Press "Enter" to skip to content

पूर्व जनपद सदस्य व ग्रामीणों से मारपीट का मामला, गिरफ्तार कर 9 आरोपियों को भेजा गया जेल, गिरफ्तार मुख्य आरोपी निर्मल राही है आदतन बदमाश, मामले के अन्य आरोपी अभी भी हैं फरार

जांजगीर-चाम्पा. होली के दिन पूर्व जनपद सदस्य और ग्रामीणों से मारपीट करने वाले 9 आरोपियों को सक्ती पुलिस ने गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. मामले के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि मामले में 15 से अधिक आरोपी की संलिप्तता है. इन आरोपियों ने 3 बाइक में भी तोड़फोड़ की थी. गिरफ्तार आरोपी सक्ती के वार्ड 1 के रहने वाले हैं.
मामला रगजा गांव का है. होली के दिन सक्ती के वार्ड 1 के युवकों ने रगजा जाकर गांव के युवकों की पिटाई की थी. पीड़ित युवक जब रिपोर्ट दर्ज कराने सक्ती थाने आ रहे थे तो फिर मारपीट की गई. घटना में पूर्व जनपद सदस्य से भी मारपीट की गई. यहां बदमाशों ने 3 बाइक में भी तोड़फोड़ की. घटना के बाद रगजा गांव के सैकड़ों लोगों ने सक्ती थाने का घेराव कर दिया था और एफआईआर दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की थी. जिसके बाद पुलिस ने 5 नामजद बदमाशों समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ एफआईआर की और पुलिस ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, जिसके बाद मामला शांत हुआ. इस तरह 2 घण्टे तक सक्ती थाना परिसर में माहौल गरमाया रहा. थाना घेराव की सूचना के बाद एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह, चाम्पा एसडीओपी पद्मश्री तंवर भी पहुंची थी. थाना परिसर में बल तैनात किया गया था.

इधर, सक्ती पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले के 9 आरोपियों की गिरफ्तारी की है और सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. गिरफ्तार मुख्य आरोपी निर्मल राही आदतन बदमाश है.

 सक्ती एसडीओपी शोभराज अग्रवाल का कहना है कि मामले के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. पूछताछ और ग्रामीणों के बयान में आरोपियों के नाम सामने आए हैं. जल्द ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.
[su_heading]इसे भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/lsNMMKtpbbc” title=”इसे भी देखिए…”]

READ ALSO-  Bike Thief Janjgir : शादी समारोह में शामिल होने गए शख्स की बाइक हुई चोरी, अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज
error: Content is protected !!