शेल्टर होम्स में आश्रय पाए छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों के लॉकडाउन प्रभावित 34 लोगों को गृह जिलों के लिए किया गया रवाना, जशपुर, रायगढ़, कोंडागांव, महासमुंद समेत अन्य जिलों के लोग फंसे थे लॉकडाउन में

जांजगीर-चांपा. कलेक्टर जेपी पाठक के निर्देश पर जिले में कोविड-19 के कारण लाक डाउन से प्रभावित और जिले के जांजगीर, सक्ती और चांपा के शेल्टर होम्स में आश्रय पाए छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों के 34 प्रभावितों को उनके स्वास्थ्य की जांच कराई गई और उन्हें वाहनों की ब्यवस्था कर उनके गृह जिलों के लिए रवाना किया गया। लाकलाडन के कारण जिले में रह रहे महासमुंद के 1 कोंडागांव के 7 जशपुर के 6 रायगढ़ के 12, कोरबा के 5 मुंगेली बिलासपुर महासमुंद के एक -एक लोगों को गंतव्य के लिए रवाना किया गया।
चांपा एसडीएम बजरंग दुबे द्वारा रायगढ़ जिले के 3 शिविरार्थियों को दवा कीट, एक सप्ताह के लिए राशन , पेयजल और नाश्ता उपलब्ध कराया गया और उनके स्वास्थ्य की जांच कराई गई और वाहन से रवाना किया गया ।


ज्ञातव्य है कि कोविद -19 को नियंत्रित करने लागू लाक डाउन में जिले के उक्त शिविरों में आश्रय पाए लोगों के लिए भोजन आवास, चिकित्सा और सेनेटाइजर,मास्क के साथ-साथ मनोरंजन की भी समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की गई। सभी को घर जैसी सुविधाएं मुहैया कराई गई।
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/W__oBoiRDU0″]



error: Content is protected !!