Press "Enter" to skip to content

‘अनलाॅक द कलाकार, लाॅक द कोरोना’, जिला पुलिस द्वारा आयोजित पेन्टिंग व ड्राईंग प्रतियोगिता को मिला अच्छा प्रतिसाद, प्रतियोगिता में छ.ग. सहित देश-विदेश के प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

जांजगीर-चांपा. जिला पुलिस के द्वारा आयोजित सोशल मिडिया मल्टी टैलेंट काम्पिटीशन ‘अनलाॅक द कलाकार, लाॅक द कोरोना’ थीम पर आधारित तीन दिवसीय पेन्टिंग व ड्राईंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. पुलिस अधीक्षक श्रीमती पारूल माथुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मधुलिका सिंह के मार्गनिर्देशन में आयोजित इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ राज्य सहित देश-विदेश के प्रतिभागियो को अपनी कला प्रदर्शन अवसर मिल रहा है। उप पुलिस अधीक्षक ट्रेफिक संदीप मित्तल के मार्गनिर्देशन में इस प्रतियोगिता का डिजिटल मोड पर आयोजन तथा प्रचार प्रसार किया गया।


ड्राईंग व पेंटिंग प्रतियोगिता में 450 प्रतिभागियों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राज्य सहित अन्य देश (अमेरिका) के प्रतिभागियों ने भी भाग लिया। लाॅकडाउन के दौरान लोगों को अपने घर में ही रहकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर मिला। प्रतिभागियो को भाग लेने के लिए पेन्टिंग व ड्राईंग को व्हाटसएप के माध्यम से भेजना था। प्रतियोगिता में सभी वर्ग के लोगों को प्रवेश दिया गया।
जिला पुलिस के फेसबुक पेज में पोस्ट प्रतिभागियो द्वारा पोस्ट किए गए पेंटिंग/ड्राईग अपलोड किया गया है। इसी प्रकार जिला पुलिस के द्वारा डांस, सिंगिंग, शाॅट विडियो मेकिंग व रंगोली प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जा रहा है। घर पर ही रह कर प्रतियोगिता में भाग लेना है। प्रतियोगिता की निर्धारित तिथि के अनुसार, ड्राईंग व पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन 19, 20 और 21 अप्रैल को किया गया। इसी प्रकार 22 से आज 24 अप्रैल तक डांस प्रतियोगिता,  25 से 27 अप्रैल तक सिंगिंग, 28 से 29 अप्रैल तक शॉर्ट मूवी और 1 से 3 मई तक रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। सभी वर्ग के टाप टेन विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा।
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/W__oBoiRDU0″]

READ ALSO-  छत्तीसगढ़ : दूल्हे के अरमानों पर फिर गया पानी, बारात निकलने से पहले ही उठा ले गई पुलिस, जानिए क्या है...पूरा मामला
error: Content is protected !!