Press "Enter" to skip to content

अम्बिकापुर की बड़ी खबर : दो व्यापारियों को घर बुलाया, फिर गोली मारकर हत्या कर दी, दोनों की लाश को घर के पीछे बाड़ी में दफनाया, दो दिन बाद मामले का हुआ खुलासा

अम्बिकापुर. शहर के दो युवा व्यापारियों की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पड़ोसी ने दोनों चचेरे भाइयों की हत्या कर लाश को खुद के घर के पीछे गाड़ कर छुपाई दिया था. मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी पड़ोसी और उसके सहयोगी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है और दोनों लाश को जमीन खोद कर निकालने की कार्रवाई जारी है.
2 दिन पहले लापता हुए युवा व्यापारियों की इनोवा क्रिस्टा वाहन अम्बिकापुर के आकाशवाणी चौक पर लावारिश मिली थी.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, ब्रम्हरोड निवासी व्यवसायी सौरभ अग्रवाल 27 वर्ष व सुनील अग्रवाल 40 वर्ष, चचेरे भाई थे.10 अप्रैल की रात करीब 8.30 बजे दोनों अपनी इनोवा कार क्रमांक सीजी 15 डीएच-8449 कार में सवार होकर लेकर निकले थे. घर में उन्होंने बताया था कि दोनों घूमने जा रहे हैं. जब काफी देर तक दोनों घर नहीं लौटे तो परिजन को उनकी चिंता हुई. इस बीच उन्होंने कॉल किया तो दोनों ने बताया कि वे खाना खाने घर आ रहे हैं. इसी बीच उनका मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया. घरवालों ने इसके बाद उनके नंबरों पर कई बार ट्राई किया, लेकिन मोबाइल बंद बताने लगा. 11 अप्रैल की सुबह इसकी शिकायत परिजनों ने कोतवाली में दर्ज कराई तो पुलिस उनकी खोजबीन में जुट गई थी. इसी बीच देर शाम, उनकी कार शहर के आकाशवाणी चौक के पास स्थित पुराने रोजगार कार्यालय के पास वाली गली में लावारिस हालत में मिली थी. इसके बाद एसपी सरगुजा ने जांच के लिए 3 टीमें बनाई और आधी रात तक लापता चचेरे भाइयों की तलाश में पुलिस लगी रही.
इसी दौरान सन्देह के आधार पर पड़ोसी आकाश गुप्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई, तब मामले का खुलासा हुआ. हत्या किस वजह से हुई, पुलिस अभी इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से बच रही है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, लेनदेन को लेकर हुए आपसी झगड़े में पड़ोसी आकाश गुप्ता ने दोनों भाइयों की गोली मार कर हत्या कर दी. मुख्य आरोपी आकाश गुप्ता ने सहयोगी सिद्धार्थ यादव के साथ मिलकर अपने घर के पीछे बाड़ी में गड्ढा खोद कर दोनों की लाश को ठिकाने लगा दिया था.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/kdEGQwMia3U”]



READ ALSO-  Sakti Thief Arrest : किराना दुकान में 1 लाख 70 हजार की चोरी, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!