Press "Enter" to skip to content

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय से छत्तीसगढ़ को मिलेगी हरसंभव मदद, केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्‍याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने छग के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से फोन पर चर्चा की

रायपुर. केंद्रीय स्वास्थ्यमंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने छग के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से कहा कि कोरोना वायरस के नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए जिन चीजों की भी जरूरत है, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय को अवगत कराया जाए, केन्‍द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा छत्तीसगढ़ की तत्काल हरसंभव मदद की जाएगी ।
डॉ. हर्षवर्धन ने स्वास्थ्य मंत्री को भरोसा दिलाया कि कोविड-19 से निपटने के लिए छत्तीसगढ़ को सभी सहायता उपलब्ध कराई जाएगी । टेस्टिंग किट सहित अन्य उपकरणों एवं दवाईयों की पर्याप्त आपूर्ति की जाएगी । वे प्रदेश की मदद के लिए हर समय तैयार हैं ।
चर्चा के दौरान डॉ. हर्षवर्धन ने प्रदेश में कोविड-19 की स्थिति और नियंत्रण के उपायों की जानकारी ली । श्री सिंहदेव ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री को कोरोना वायरस के नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए उठाए जा रहे कदमों की विस्तृत जानकारी दी । उन्होंने बताया कि प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित आठ मरीजों में से दो पूरी तरह ठीक हो गए हैं और आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है । शेष छह मरीजों को समुचित इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है।
डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि वे प्रदेश की हालातों से वाकिफ हैं और प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों की उन्हें नियमित जानकारी मिल रही है । राज्य में सही दिशा में काम हो रहा है । उन्होंने दो मरीजों के ठीक होकर घर लौटने पर भी प्रसन्नता जाहिर की । उन्होंने श्री सिंहदेव को सतत संपर्क में बने रहने और प्रदेश की स्थिति के बारे में लगातार अपडेट देते रहने के लिए कहा ।
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/XJzx738rTGY” title=”इस खबर को भी देखिए…”]

READ ALSO-  Janjgir Death : जैजैपुर में शादी समारोह में काम कर रहे 15 वर्षीय बालक की करंट से मौत, तफ़्तीश में जुटी पुलिस
error: Content is protected !!