Press "Enter" to skip to content

लाक डाउन में चांपा में झारखंड के रुके हुए 14 मजदूरों को राशन सामग्री वितरित, 9 मजदूर परिवारों के 42 सदस्यों को भी किया गया राशन से लाभान्वित

जांजगीर चांपा. कलेक्टर जेपी पाठक के निर्देश पर जिले में कोविद 19 के कारण लागू लाक डाउन से प्रभावितों को उनके आवास, भोजन, राशन आदि प्रदाय कर त्वरित राहत पहुंचाया जा रहा है। इस क्रम में एस.डी.एम चांपा के निर्देश पर चांापा नगर के 9 मजदूर परिवारों के 42 सदस्यों तथा लाक डाउन से प्रभावित और झारखंड के रुके हुए 14 मजदूरों को राशन सामग्रियों का वितरण किया गया।
इसी प्रकार सक्ती अनुविभाग के अंतर्गत जैजैपुर तहसील में राजस्व विभाग द्वारा नगरीय क्षेत्र के 13 और पंचायतों द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के 88 इस प्रकार कुल 101 पीड़ितों को राशन सामग्री का वितरण किया गया ।
जैजैपुर में अनाज बैंक के लिए दान में मिला 4 कट्टी चावल जैजैपुर तहसील में गठित अनाज बैंक के लिए मुरलीडीह के श्री प्रमोद यादव और ओडेकेरा की ज्ञान बाई टंडन द्वारा दो-दो कट्टी चांवल बेसहारों के लिए दान में दिया गया ।
चांपा में दानदाताओं ने किया मुक्त हस्त से अन्न, राशन का दान-ः कलेक्टर जेपी पाठक की अपील पर अनाज बैंक के लिए मुक्त हस्त से दान किया जा रहा है। गंगा प्रसाद पटेल बेरियर चैक चांपा द्वारा 80 किलो  चांवल , 2 कैरेट टमाटर ,8 किलो मिर्ची, 25 किलो पत्ता गोभी, 15 किलो और 12 किलो मूली दान किया गया । इसी प्रकार प्रकाश स्पंज आयरन इंटक के प्रदेशाध्यक्ष श्री संजय कुमार सिंह द्वारा 4 कट्टी चावल, 15 किलो चना, 1 कट्टा आलू , 1 टीन फाॅरचून तेल ,आधा 2 कट्टी गेहूं आटा और हल्दी, मसाला, धनिया लोहार पारा के ओमप्रकाश थवाईत द्वारा 1 कट्टी चांवल दाल में दिया गया ।
429 आवश्यकतामंदो को कराया गया भोजन
चांपा नगर पालिका क्षेत्र में 4 अप्रैल को 429 आवश्यकतामंदो  को भोजन कराया गया। इसी प्रकार 298 लोगों को भोजन के लिए राशन का वितरण किया गया। भोजन और राशन का वितरण वाजोरिया जन सेवा केंद्र ओम सिटी बरपाली चैक चंापा समृद्धि एनजीओ के संचालक श्री गिरीश मोदी के द्वारा वितरित किया गया । चंापा नगरपालिका के गौरव पथ स्थित आश्रम में 6 लोगों को पनाह दिया गया है।

READ ALSO-  छत्तीसगढ़ : दूल्हे के अरमानों पर फिर गया पानी, बारात निकलने से पहले ही उठा ले गई पुलिस, जानिए क्या है...पूरा मामला
error: Content is protected !!