झारखण्ड के टाटानगर से रायपुर जाने पैदल ही निकला युवक, चाम्पा आने के बाद मालगाड़ी में हुआ सवार, पुलिस जवानों ने पकड़ा, जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती, युवक की पत्नी है गर्भवती, रायपुर में है पत्नी, पढ़िए खबर…

जांजगीर-चाम्पा. झारखंड के टाटानगर से रायपुर जाने निकले युवक को जांजगीर-चाम्पा जिले के अकलतरा स्टेशन में पुलिस जवानों ने पकड़ा. वह शख्स टाटानगर से चाम्पा तक पैदल पहुंचा और उसका सब्र टूट गया तो वह चाम्पा से मालगाड़ी में सवार हो गया, लेकिन वह पहले स्टेशन अकलतरा में पकड़ा गया. पुलिस जवानों ने उसे पकड़ने के बाद जिला प्रशासन को सूचना दी, जिसके बाद उसे जांजगीर के जिला अस्पताल में आइसोलेट किया गया है. यहां युवक ने तनाव में फांसी लगाकर सुसाइड करने की भी कोशिश की. जिला अस्पताल के डाक्टरों ने बताया कि युवक का दिमाग डिस्टर्व है. अभी उसे आइसोलेशन में रखा गया है, वहीं उसका ब्लड सैम्पल भी जांच के लिए भेजा गया. उस युवक का कहना है कि उसकी गर्भवती पत्नी की डिलीवरी इसी माह में है, जिसके कारण उसकी चिंता में वह टाटानगर से रायपुर जाने निकल पड़ा.
दरअसल, रायपुर के एक प्लांट में काम करने वाला शख्स, अपने बुआ से मिलने माह भर पहले झारखण्ड के टाटानगर गया था और इसी बीच वह लॉकडाउन में टाटानगर में फंस गया. इस बीच एक माह गुजर गया और उसे, रायपुर में रही रही गर्भवती पत्नी की चिंता होने लगी. उसका कहना है कि इसके बाद वह टाटानगर से रायपुर जाने निकल पड़ा. अभी उसे जांजगीर के जिला अस्पताल ने आइसोलेट किया गया है, वहीं खान-पान की दिक्कत के कारण कमजोर हो गया है. इसे देखते हुए उसका इलाज किया जा रहा है.
जिला अस्पताल के डॉक्टर अनिल जगत ने बताया कि युवक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है.



error: Content is protected !!