Press "Enter" to skip to content

जिले के पांच कंटेनमेंट जोन के लिए एक-एक जिला स्तरीय अधिकारी प्रभारी नियुक्त, कलेक्टर ने अधिकारियों को दी जिम्मेदारी

जांजगीर-चांपा. कलेक्टर जेपी पाठक ने संस्थागत क्वारंटीन में रहने वाले जिले में 11 कोविड-19 एक्टिव मरीज पाए जाने पर जिले के विभिन्न 4 ग्राम और एक शहरी क्षेत्र के वार्ड , इस प्रकार कुल पांच कंटेनमेंट जोन घोषित किया है.
इन कंटेंटमेंट क्षेत्रों में राज्य शासन के आदेशों और मानक प्रक्रियाओं के परिपालन में कोरोना वायरस की रोकथाम एवं प्रबंधन और समस्त कार्यों के पर्यवेक्षण एवं निर्देशों के अनुपालन के मद्देनजर 5 जिला स्तरीय अधिकारियों को प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया है ।
जारी आदेश के अनुसार कंटेनमेंट जोन राजस्व ग्राम खपरीडीह के लिए कार्यपालन अधिकारी जिला अंत्यावसायी जांजगीर ,एम पी सिंह, तहसील जांजगीर के राजस्व ग्राम बनारी के लिए जिला खनिज अधिकारी एन के सूर, जांजगीर तहसील के राजस्व ग्राम खोखरा के लिए खादी ग्राम उद्योग के सौरभ कुमार सिंह ,सक्ती तहसील के राजस्व ग्राम -जेठा के लिए -एन आर डी आर सी एम जांजगीर-चांपा शेखर जायसवाल और नगर पंचायत नवागढ़ के वार्ड क्रमांक- 12 कंटेनमेंट जोन के लिए जिला -आबकारी अधिकारी राजेश जायसवाल को प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया है।

READ ALSO-  छत्तीसगढ़ : दूल्हे के अरमानों पर फिर गया पानी, बारात निकलने से पहले ही उठा ले गई पुलिस, जानिए क्या है...पूरा मामला
error: Content is protected !!