Press "Enter" to skip to content

कोटा से लौटे छात्र अब शेष दिनों के लिए रहेंगे होम आइसोलेशन में, कोटा से रायपुर आए जिले के 130 छात्र और पालक आज रात पहुंचेंगे जांजगीर

जांजगीर-चांपा. राज्य शासन द्वारा लिए निर्णय अनुसार कोटा( राजस्थान )से लौटे समस्त छात्रों को अब उनके घर भेजा रहा है। सभी छात्रों को सबंधित जिले में भेजा जा रहा है।
इस क्रम में जांजगीर-चांपा जिले के 121 छात्र और 9 पालक रायपुर से शाम को बसों से रवाना होकर मंगलवार रात तक लाइवलीहुड कालेज पहुंचेंगे। जिले से सभी छात्र अपने पालक के साथ स्वयं के साधन से अपने घर जा सकेंगे जहां उन्हें शेष अवधि के लिए होम आइसोलेशन में रहना होगा।
होम आइसोलेशन के संबंध में छात्रों एवं उनके अभिभावकों को शपथ पत्र भरकर जिला प्रशासन को देना होगा। साथ ही, पालकों को अपना ओरिजिनल पहचान पत्र लाना होगा । पंजीकृत जानकारी और पहचान पत्र का मिलान के बाद छात्रों को उनके पालकों को सौंपा जाएगा। रायपुर के क्वारंटाइन सेंटर से जांजगीर-चांपा जिले के 121 छात्रों एवं 9 पालकों बसों से रवाना किया जा रहा है। उनके आज रात 10:30 बजे तक जांजगीर पहुंचने की संभावना है। जिले के छात्रों को बस, पहले लाइवलीहुड कॉलेज पेंडरी लेकर आएगी, जहां शपथ पत्र भरवाकर छात्रों को उनके पालकों को सौंपा जाएगा।

error: Content is protected !!