Press "Enter" to skip to content

कवारेंटाइन सेंटर में शराब लेकर आने वाले प्रधान पाठक के विरुद्ध अपराध दर्ज, तफ्तीश में जुटी पुलिस, कहां का है मामला, पढ़िए…

जांजगीर-चाम्पा. कोविड 19 कोरोना वायरस महामारी संक्रमण के चलते जिले में लॉकडाउन लागू है तथा अन्य राज्य से आने वाले प्रवासी मजदूरों के रहने के लिए जगह-जगह कवारेंटाइन सेंटर बनाया गया है. नैला उपथाना क्षेत्र के कन्हाईबन्द गांव के शा. पू. मा. शाला में भी प्रवासी मजदूरों के लिए कवारेंटाइन सेंटर बनाया गया है. जहां बाहर राज्य से आए हुए मजदूर ठहरे हुए हैं.
आज कवारेंटाइन सेंटर कन्हाईबन्द के केंद्र प्रभारी की रिपोर्ट पर चौकी नैला में आरोपी बफातु खान के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया है.
नैला उपथाना के प्रभारी ललित चन्द्रा ने बताया कि प्राथमिक शाला कन्हाईबन्द के प्रधान पाठक बफातु खान, कवारेंटाइन सेंटर में अनाधिकृत रूप से स्कूल प्रांगण में अपनी मोटर सायकिल की डिक्की में 02 बॉटल बीयर लेकर सेंटर में प्रवेश किया है. प्रार्थी ने बताया कि बफातु खान कवारेंटाइन सेंटर में आने हेतु अधिकृत नहीं है, जो अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर बैठे हुए हैं. बफातु खान के द्वारा कवारेंटाइन सेंटर में नशीली पदार्थ बीयर लेकर आना अवैधानिक कृत्य है. कवारेंटाइन सेंटर में अनाधिकृत रूप से प्रवेश वर्जित होने के बावजूद भी प्रवेश कर जिला दंडाधिकारी एवं शासन के आदेश का उल्लंघन किया गया है, जिस पर आरोपी बफातु खान पिता नवाब खान उम्र 60 वर्ष साकिन भाठापारा, नैला के विरुद्ध धारा 188, 269भादवि, महामारी अधिनियम 1897 की धारा 3 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.

READ ALSO-  सक्ती क्षेत्र में गाली-गलौज और धमकी देकर मारपीट करने वाले आरोपी चचेरे भाई समेत 3 लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज, जांच में जुटी पुलिस