Press "Enter" to skip to content

तय वक्त के बाद दुकान खुली मिलने पर तहसीलदार की टीम ने दुकान को किया सील, दुकानदार या ग्राहकों के मास्क नहीं पहनने पर 25 दुकानदारों पर जुर्माने की हुई कार्रवाई

हरीश साहू
जांजगीर-बलौदा. नगर पंचायत बलौदा में तय वक्त 1 बजे के बाद भी दुकान खुली मिलने और ग्राहकों को सामान बिक्री करते मिलने पर तहसीलदार अतुल वैष्णव, नायब तहसीलदार किशन मिश्रा और नपं की टीम ने दुकान को सील किया है, वहीं दुकानदार और ग्राहकों द्वारा मास्क नहीं लगाने पर 25 दुकानदारों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की गई है.
दरअसल, नगर पंचायत बलौदा में लॉकडाउन के पालन कराने और निगरानी के लिए जब तहसीलदार अतुल वैष्णव, नायब तहसीलदार किशन मिश्रा, राजस्व और नपं अमला के साथ निकले तो दुकानदार और ग्राहक बिना मास्क के मिले. ऐसे 25 दुकानदारों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की गई.

दोपहर 1 बजे के बाद भी आरसीएम की दुकान खुली थी और ग्राहकों को सामान दिया जा रहा था. इस पर दुकान को प्रशासनिक टीम द्वारा सील किया गया.
बलौदा तहसीलदार अतुल वैष्णव का कहना है कि लॉकडाउन में दुकानदारों और लोगों को नियमों की जानकारी दी जा रही है. मास्क और सोशल डिस्टेसिंग की अनिवार्यता के बारे में भी बताया जा रहा है, ताकि कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके. हालांकि, नियमों के पालन में लापरवाही सामने आ रही है, जिन पर कार्रवाई की गई है. आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी. प्रशासनिक टीम अलर्ट है और नगर में भ्रमण कर रही है.

READ ALSO-  कोरोना बड़ा अपडेट : छत्तीसगढ़ में आज 4509 नए मरीज मिले, 19 मरीज की मौत, मौत के आंकड़े बढ़ने के बाद हड़कम्प, जांजगीर-चाम्पा जिले में भी बढ़े कोरोना मरीज... जानिए... प्रदेश का जिलेवार आंकड़े...