Press "Enter" to skip to content

स्वतंत्रता दिवस समारोह 2020 : अंतिम पूर्वाभ्यास 13 अगस्त को सुबह 9 बजे

जांजगीर-चांपा. जांजगीर के हाई स्कूल मैदान में 15 अगस्त को आयोजित होने वाले जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह के कार्यक्रमों का फायनल रिहर्सल गुरुवार 13 अगस्त को सुबह 9 बजे से किया जाएगा।
कलेक्टर यशवंत कुमार ने अंतिम रिहर्सल के अवसर पर सभी संबंधित जिला स्तरीय विभागीय अधिकारियों को अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं ताकि उन्हें उनके विभागीय कार्यक्रम के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जा सके।
15 अगस्त को जांजगीर ज़िला मुख्यालय में आयोजित होने वाले स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह में
लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रूद्र कुमार मुख्य अतिथि होंगे।
वे 15 अगस्त को सुबह – 9 बजे ध्वजारोहण करेंगे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जनता के नाम प्रेषित संदेश का वाचन करेंगे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के कर द्वारा जिले के कोरोना वारियर्स को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।
कलेक्टर यशवंत कुमार ने कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के मद्देनजर कार्यक्रमों के आयोजन में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।
उन्होंने स्वतंत्रता दिवस समारोह के कार्यक्रम में आमंत्रितों को कोविड-19 से बचाव के लिए नियत प्रोटोकॉल काल का गंभीरता से पालन करने की अपील की है।

READ ALSO-  कोरोना अपडेट : छत्तीसगढ़ में आज 4645 नए मरीज मिले, 19 मरीज की मौत, जांजगीर-चाम्पा जिले समेत प्रदेश का जिलेवार आंकड़ा जानिए...